IPL के बाद मालदीव में बीवी के साथ रोमांटिक हुए रोहित शर्मा, बेटी के साथ आई फोटोज

रोहित शर्मा मालदीव में हैं, हिटमैन ने आईपीएल के बाद छुट्टियां प्‍लान की हैं । बेटी औपत्‍नी के साथ उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं ।

New Delhi, May 25: टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों मालदीव में हैं । आईपीएल से बाहर होने के बाद अब वो अपने परिवार के साथ फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं । गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस बार IPL 2022 के 14 मैचों में से 10 मैच हारकर प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई । ऐसे में IPL से ब्रेक मिलने के बाद रोहित शर्मा बिना देर किए परिवार के साथ वेकेशन पर चले गए।

Advertisement

वाइफ के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो
रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्‍नी रितिका सजदेह के साथ एक तस्वीर शेयर की है । फोटो में दोनों समंदर के पास अपने प्राइवेट मोमेंट्स एन्जॉय कर रहे हैं । रोहित शर्मा ने अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘अगले कुछ दिनों के लिए मुझे बस इतना ही चाहिए।’

Advertisement

बेटी के साथ तस्‍वीर आई सामने
रोहित शर्मा के साथ इस ट्रिप पर उनकी वाइफ रितिका सजदेह के अलावा बेटी समायरा भी हैं । बेटी को समंदर दिखाते हुए बैठे रोहित की एक तस्‍वीर भी वायरल हो रही है ।

Advertisement

साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज से आराम
IPL 2022 के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है । इस सीरीज से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा समेत विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे टॉप खिलाड़ियों को इस पूरी सीरीज से आराम दिया गया है । आईप्‍ीएल में इस बार राहित और विराट फ्लॉप ही साबित हुए हैं । हालांकि विराट की आरसीबी अभी गेम में बनी हुई है । 25 मई यानी आज आरसीबी का मुकाबला लखनऊ सुपरजायंट्स से होने वाला है । जो भी टीम जीतेगी वो गुजरात टाइटंस से फाइनल मुकाबले में ट्रॉफी के लिए भिड़ेगी ।