करण जौहर की पार्टी में सबकी नजरें अनुष्का शर्मा पर टिकी, ड्रेस की हो रही खूब चर्चा

खास बात ये है कि एक्ट्रेस की इस ड्रेस में आगे की ओर बड़ा सा गोल कट लगा था, जो उनके लुक को और हॉट बना रहा था।

New Delhi, May 26 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा करण जौहर के 50वें जन्मदिन पार्टी में अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आई, तहलका मच गया, इस खास पार्टी में अनुष्का ब्लैक कलर की फिटिंग का वनपीस पहनकर पहुंची थी, खास बात ये है कि एक्ट्रेस की इस ड्रेस में आगे की ओर बड़ा सा गोल कट लगा था, जो उनके लुक को और हॉट बना रहा था।

Advertisement

बेहद खूबसूरत
इस ड्रेस में अनुष्का शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, एक्ट्रेस की इस ड्रेस में गले के साइड बड़ा सा कट लगा हुआ है, जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और हॉट बना रहा है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है, वो एक बेटी की मां है, शादी के बाद अनुष्का का स्क्रीन प्जेंस कम हो गया है, वो सार्वजनिक रुप से भी कम ही नजर आती है, इस वजह से उनका ऐसा रुप देख कर लोग हैरान हैं, तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

बोल्ड लुक
करण की पार्टी में अनुष्का अब तक के सबसे बोल्ड लुक में पहुंची थी, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जिसने भी देखी, वो उनकी अदाओं का दीवाना हो गया, इन तस्वीरों को अनुष्का ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।