17 साल लिव इन, 2 बच्चे, अब दिग्गज बॉलीवुड फिल्ममेकर ने की शादी

दोनों 17 साल से एक-दूसरे के साथ रह रहे थे, लेकिन रिश्ते पर ऑफिशियली मुहर नहीं लगी थी, आज दोनों ने ये भी कर दिखाया।

New Delhi, May 26 : दिग्गज फिल्ममेकर हंसल मेहता ने सफीना हुसैन के साथ जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की है, हंसल और सफीना ने 17 साल लिव इन में रहने के बाद शादी की है। 25 मई 2022 को दोनों की जिंदगी के लिये यादगार तारीख बन गई है, यही वो खास दिन है जब दोनों ने एक-दूसरे का साथ निभाने का फिर से वादा किया, 54 साल के हंसल ने जिंदगी के खास लम्हें की तस्वीरें साझा करके सभी को अपनी खुशी का हिस्सा बनाया है।

Advertisement

17 साल से लिव इन
आपको शायद जानकर हैरानी होगी, कि दोनों 17 साल से एक-दूसरे के साथ रह रहे थे, लेकिन रिश्ते पर ऑफिशियली मुहर नहीं लगी थी, आज दोनों ने ये भी कर दिखाया। तस्वीरों के साथ हंसल ने कैप्शन में अपने दिल की बातें भी लिखी है। उन्होने लिखा, 17 साल बाद दो बच्चों के साथ बेटों को बड़े होते देख, अपने सपनों की पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला लिया है, इस लाइन के जरिये हंसल काफी बड़ी और गहरी बात कही है।

Advertisement

हमारे वादे सच्चे थे
खुशी के मौके पर उन्होने आगे लिखा, लाइफ में हमेशा की तरह ये भी अचानक और अनप्लान्ड था, लेकिन हमारे वादे सच्चे थे, अंत में वो लिखते हैं कि आखिरकार प्यार सब पर हावी हो जाता है। Marraige हंसल ने तस्वीरों में ब्राउन ब्लेजर और टीशर्ट पहन रखा है, वहीं सफीना पिंक कलर के सूट में पोज देती नजर आ रही है। दोनों को लोग बधाई दे रहे हैं।

Advertisement

पहली शादी
हंसल मेहता की पहली शादी सुनीता मेहता से हुई थी, जिनसे उन्हें दो बेटे भी हैं, अब उन्हें सफीना में अपनी नई जीवन संगिनी मिली, जो एक्टर युसूफ हुसैन की बेटी और एक सोशल वर्कर है, हंसल और सफीना दो बेटियों किमाया और रिहाना के माता-पिता भी हैं, यानी हंसल मेहता 4 बच्चों के पिता हैं, रिपोर्ट के मुताबिक कपल की शादी यूएस के ताज कैम्पटॉन पैलेस में हुई है, बता दें कि हंसल ने स्कैम 1992, अलीगढ, ओमेर्ट, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, शाहिद, द लास्ट, लेटर और सिटीलाइट जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई है।