आश्रम 3 रिलीज से पहले ईशा गुप्ता ने ऐसी पोज में पोस्ट कर दी तस्वीर, कमेंट सेक्शन में

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ना सिर्फ बोल्डनेस में सबसे आगे है, बल्कि फिटनेस के मामले में भी वो किसी से पीछे नहीं है, इसका सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर है, जिसमें वो योग करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, May 27 : वेब सीरीज आश्रम-3 रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर योग करते हुए ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है, जिसमें उनका पोज देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

Advertisement

फिटनेस फिक्र
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ना सिर्फ बोल्डनेस में सबसे आगे है, बल्कि फिटनेस के मामले में भी वो किसी से पीछे नहीं है, इसका सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर है, जिसमें वो योग करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को ईशा गुप्ता ने खुद ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो कठिन योग पोज करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

कठिन पोज
ईशा गुप्ता की इस तस्वीर को देखकर इतना तो जरुर कहा जा सकता है कि इस पोज को करने के लिये आपका अपने शरीर पर बैलेंस होना बहुत जरुरी है, वरना इस पोज को करना ठीक ही नहीं बल्कि नामुमकिन है, खास बात ये है कि ईशा के इस तस्वीर को शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में फैंस फायर वाला आइकन शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

आश्रम 3 में आएंगी नजर
सुपरहॉट ईशा आश्रम 3 में नजर आएंगी, जिसके ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है, इस वेब सीरीज में ईशा इमेज मेकर स्पेशलिस्ट के तौर पर है, जो बाबा निराला की प्रतिष्ठा को और ज्यादा बढाने में उनकी मदद करेंगी, Esha Gupta उनके इस किरदार के बारे में ईशा गुप्ता का कहना है कि इस वेब सीरीज का हिस्सा बनना किसी सपने के पूरे होने जैसा है, अनजाने में ही सही, लेकिन मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई है।