योगी की तारीफ में पढ़े कसीदे, अखिलेश पर तंज की बरसात, शिवपाल यादव बहुत कुछ बोल गए

शिवपाल यादव ने यूपी विधानसभा में अपने मन की सारी बातें कही दीं । भतीजे को इतना सुनाया और मौजूदा सीएम की जमकर तारीफ कर दी ।

New Delhi, May 27: यूपी विधानसभा में पहला मौका था जब शिवपाल यादव बोले रहे थे और बीजेपी के विधायक मेज थपथपाकर उनका अभिवादन कर रहे थे । दरअसल राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान शिवपाल यादव और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जारी खींचतान एक बार फिर सामने आई । प्रसपा प्रमुख और समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल यादव ने सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़ डाले और अप्रत्यक्ष रूप से अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा ।

Advertisement

मन की बात कह गए शिवपाल यादव
शिवपाल यादव ने भतीजे का नाम लिए बिना बहुत बातें कह दीं । उन्‍होंने कहा shivpal yadav कि अगर उनकी सलाह मान लेते और उन्हें साथ ले लेते तो विधानसभा का नजारा कुछ और होता । सत्ता पक्ष विपक्ष में बैठा नजर आता । शिवपाल यादव ने चर्चा के दौरान कहा कि सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मन्त्र पर काम कर रही है । योगी की तारीफ में शिवपाल यादव ने कहा, मुख्यमंत्री संत है, योगी भी हैं, योग का मतलब जोड़ना होता है ।

Advertisement

मुख्यमंत्री ईमानदार और मेहनती है । वह प्रदेश को उंचाइयों पर ले जाना चाहते हैं । cm yogiलेकिन वह अकेले उस ऊंचाइयों पर नहीं पहुंच सकते इसके लिए उन्हें सभी को साथ लेना होगा । इसके बाद बीजेपी विधायकों ने मेज थपथपा कर उनकी बात का समर्थन किया।

Advertisement

मेरे 100 लोगों को टिकट देते तो आज सत्ता में होते
इतना कहकर शिवपाल यादव ने सीधे अखिलेश यादव पर निशाना साधा । shivpal akhilesh उन्होंने कहा कि जहां तक साथ मिलने का सवाल है तो अगर विपक्ष उनका साथ ले लेता तो आज जहां सत्ता पक्ष है वहां विपक्ष बैठा होता और विपक्ष की जगह सत्ता पक्ष । शिवपाल यादव ने आगे कहा कि मैंने अपनी पार्टी से 100 लोगों को टिकट देने की बात कही थी । उनके नाम भी दो साल पहले घोषित कर दिए थे. अगर उन 100 लोगों को टिकट दिया होता तो विपक्ष आज सत्ता में होता। लेकिन टिकट नहीं दिया, इसलिए विपक्ष में बैठे हैं।