खूबसूरती में एक्ट्रेस से कम नहीं है संजू सैमसन की पत्नी, फेसबुक से शुरु हुई थी लव स्टोरी

चारुलता केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं, संजू सैमसन और चारुलता क्लासमेट थे, दोनों ने तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज से पढाई की है।

New Delhi, May 29 : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के लिये आईपीएल 2022 का सीजन काफी शानदार रहा, ना सिर्फ कप्तान बल्कि बतौर बल्लेबाज भी उन्होने अच्छा प्रदर्शन किया है, उनकी निजी जिंदगी की बात करें, तो केरल के 27 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी कॉलेज गर्लफ्रेंड चारुलता से शादी की है, दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है, हालांकि इस बारे में कम ही लोगों को पता है।

Advertisement

एक ही कॉलेज से पढाई
चारुलता केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं, संजू सैमसन और चारुलता क्लासमेट थे, दोनों ने तिरुवनंतपुरम के मार इवानियोस कॉलेज से पढाई की है। संजू ने फेसबुक पर चारुलता को फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी थी,  वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई, दोनों का प्यार परवान चढा, घर वालों को अपनी इच्छा बताई, जिसके बाद 2018 में दोनों की शादी धूमधाम से हुई।

Advertisement

5 साल डेट
करीब 5 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 22 दिसंबर 2018 को दोनों ने सात फेरे लिये, संजू सैमसन ईसाई हैं, जबकि चारुलता एक हिंदू नायर हैं, दोनों की शादी कोवलम शहर में हुई थी, जिसमें परिवार के करीबी तथा दोस्त ही शामिल हुए थे। संजू की पत्नी खूबसूरती में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है, उन्होने शुरुआती शिक्षा तिरुवनंतपुरम से हासिल की, फिर मार इवानियोस कॉलेज से रसायन विज्ञान में ग्रेजुएशन किया, इसी कॉलेज से संजू सैमसन ने बीए किया था।

Advertisement

शानदार रहा सीजन
आईपीएल 2022 राजस्थान रॉयल्स और संजू सैमसन के लिये शानदार रहा है, ना सिर्फ बतौर कप्तान बल्कि बल्लेबाज के रुप में भी संजू अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, संजू सैमसन की कप्तानी में टीम ने 14 साल बाद फाइनल में जगह बनाई है, तो संजू ने 16 मैचों में 444 रन बनाये हैं।