अगले महीने होनी थी मूसेवाला की शादी, कनाडा में रह रही इस लड़की से हुई थी सगाई!

सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या से उनका फैन बेस गहरे शोक में है, उनका परिवार सदमे में है । सबका रो-रोकर बुरा हाल है । खबर है कि मूसेवाले की शादी अगले महीने तय थी ।

New Delhi, May 31: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में है । बेटे की दिन दूनी रात चौगुनी तरक्‍की से खुश हो रहे परिवार को इस दिन की सपने में भी कल्‍पना नहीं थी । अब खबर है कि परिवार में मूसेवाला की शादी की तैयारी चल रही थी । खुलासा हुआ है कि उनकी अगली महीने शादी होने वाली थी, उनकी सगाई भी हो चुकी थी ।

Advertisement

सिद्धू मूसेवाला की शादी होने वाली थी
खबर है कि Sidhu Moose Wala की सगाई संगरूर के संघरेड़ी गांव की युवती से हुई थी । ये रिश्‍ता अकाली दल के एक सीनियर नेता की भतीजी से तय हुआ था । बताया जा रहा है कि मूसेवाला की शादी पहले इसी साल की शुरूआत में होनी थी, लेकिन पंजाब विधानसभा चुनाव की वजह से इसे टाल दिया गया ।

Advertisement

सीक्रेट थी शादी की बात
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने अपने रिलेशनशिप पार्टनर और शादी की बात गुप्त रखी थी । परिवार ने भी इसे पूरी तरह सीक्रेट रखा था । हालांकि मूसेवाला की हत्या के बाद लड़की के गांव वालों ने अब इसके बारे में बात की है । सिद्धू की दुखद मौत ने उनके परिवार में एक बड़ा खालीपन छोड़ दिया है ।  उनकी हत्‍या के बाद पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी मातम है, सिद्धू के फैन्स काफी स्तब्ध और दुखी हैं।

Advertisement

मूसेवाला की कब होने वाली थी शादी?
28 साल के पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में 29 मई रविवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । पंजाबी सिंगर मूसेवाला इस साल के शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन मार्च में पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर शादी को टाल दिया गया था । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर मूसेवाला की शादी संगरूर के संघरेड़ी गांव की अमनदीप कौर (Amandeep Kaur) से होने वाली थी । अमनदीप कौर कनाडा में रहती हैं और पीआर का काम करती हैं । दोनों की का रोका दो साल पहले हो गया था । ऐसी कुछ तस्‍वीरें भी वायरल हो रही हैं ।