5 साल के बेटे और 5 बेटियों को कुंए में फेंक मां ने की खुदकुशी की कोशिश, खुद बच गई लेकिन

पति से परेशान एक महिला ने अपने 6 बच्‍चों को मौत के घाट उतार दिया, उसने अपने 5 साल के बेटे और 5 बेटियों को कुंए में फेंक दिया ।

New Delhi, May 31: मुंबई से सटे रायगढ़ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है । यहां एक महिला ने अपने 6 बच्‍चों को कुंए में फेंक दिया । पति से परेशान इस औरत ने खुद को भी मारने की कोशिया की, लेकिन अफसोस वो मर ना सकी । महिला को गांव के लोगों ने बामुश्किल कुंए से निकालकर बचा लिया लेकिन उसके 6 के 6 बच्‍चे मौत के मुंह में समा गए ।

Advertisement

सोमवार रात की घटना
दरअसल, सोमवार रात 8 बजे के करीब एक महिला जिसका नाम रुना बताया जा रहा है वो अपने 6 बच्चों को लेकर कुएं के पास गई और एक-एक कर के सभी बच्चों को कूएं में फेंक दिया । जिसके बाद उसने खुद भी कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की । लेकिन इस दौरान पास से गुजर रहे एक शख्स ने महिला को कूदते देख लिया, उसने आस पास के लोगों को इकठ्ठा कर लिया, इसके बाद इस महिला को बचा लिया । हालांकि महिला के सभी 6 बच्चों की मौत हो गई । बदकिस्‍मत अब अपनी किस्‍मत को रो रही है ।

Advertisement

4 बच्चों की बॉडी मिली
घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया । मिली जानकारी के मुताबिक, कुएं से अब तक 4 बच्चों की बॉडी को रिकवर किया गया है । वहीं, महिला को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है ।

Advertisement

पति से परेशान थी महिला
महिला ने पुलिस को बताया कि वो अपने पति से परेशान थी जिस कारण उसने बच्चों समेत खुदकुशी करने का निर्णय लिया । महिला का नाम रुना साहनी है जिसका एक बेटा जिसका नाम शिवराज जो अभी 5 साल का था । woman4वहीं, 5 बेटियां, रोशनी- 10 साल की, करिश्मा- 8 साल की, रेशमा-6 साल, विद्या- 5 साल, राधा- डेढ़ साल की थी । पुलिस ने जानकारी दी, रुना का पति चिखुरी फौजदार साहनी 32 साल का है और वो मजदूरी और मिस्त्री का काम करता है।  मूल रूप से चिखुरी यूपी के गोरखपुर जिले के कैपिरियरगंज का रहने वाला है ।