राखी सावंत का नया वीडियो वायरल, सबके सामने आदिल से पूछ बैठी ऐसी बात

इस नये वीडियो में राखी सावंत अपने प्रेमी के साथ पैपराजी को पोज दे रही है, इसके साथ ही वो आदिल से कहती है कि क्या वो उस पर लाइन मारते हैं।

New Delhi, May 31 : राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती है, इन दिनों आइटम डांसर अपने नये ब्वॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को लेकर चर्चा में बनी हुई है, आदिल राखी से करीब 6 साल छोटे हैं, दोनों का आये दिन वीडियो वायरल होता रहता है, अब राखी और आदिल का नया वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

नया वीडियो
इस नये वीडियो में राखी सावंत अपने प्रेमी के साथ पैपराजी को पोज दे रही है, इसके साथ ही वो आदिल से कहती है कि क्या वो उस पर लाइन मारते हैं, साथ ही राखी ये भी कहती है कि वो उन पर खूब लाइन मारती है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

लिव इन में रहेगी
ई टाइम्स से बात करते हुए ड्रामा क्वीन ने कहा हां आदिल और मां साथ-साथ हैं, और एक साथ रहते हैं, आदिल जल्दी मुंबई शिफ्ट हो सकता है, हम लोग जल्द मुंबई में एक साथ रहेंगे। राखी ने इसी इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि आदिल का मुंबई में कार बिजनेस है, और वो इसे और भी ज्यादा इस शहर में बढाने की सोच रहे हैं, मैं और आदिल मुंबई में डांस एकेडमी खोलने की सोच रहे हैं।

Advertisement

राखी को आदिल ने किया था प्रपोज
कुछ समय पहले दिये इंटरव्यू में राखी सावंत ने अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि ऐसा लगता है कि इसे भगवान ने मेरे लिये भेजा है, रितेश से ब्रेकअप के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी, कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था, तभी आदिल मेरी जिंदगी में आया, एक महीने में ही उसने मुझे प्रपोज कर दिया, सच कहूं तो मैं इसके लिये बिल्कुल भी तैयार नहीं थी, लेकिन उसने कहा कि वो मुझे बहुत प्यार करता है, फिर मुझे भी उससे प्यार हो गया।