बीजेपी में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल का खुला ऐलान, खुद को बताया मोदी का छोटा सिपाही

बीजेपी में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, राष्ट्रहित, प्रदेश हित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नये अध्याय प्रारंभ करने जा रहा हूं।

New Delhi, Jun 02 : कांग्रेस पार्टी से हाल ही में इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होने वाले हैं, गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल आज उन्हें भगवा दल में शामिल करेंगे, इससे पहले उन्होने कहा कि बीजेपी का छोटा सिपाही बनकर काम करुंगा।

Advertisement

हार्दिक का ट्वीट
बीजेपी में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, राष्ट्रहित, प्रदेश हित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नये अध्याय प्रारंभ करने जा रहा हूं, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्रसेवा के भागीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करुंगा।

Advertisement

कांग्रेस से इस्तीफा
मालूम हो कि पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल बीते दिनों ही कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं, वो गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष थे, लेकिन उपेक्षा की वजह से नाराज थे, hardik patel (1) आज वो गांधी नगर स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर पार्टी की सदस्यता लेंगे, हार्दिक पटेल के बीजेपी में शामिल होने के आयोजन को बीजेपी ग्रैंड इवेंट में तब्दील करना चाहती है।

Advertisement

15 हजार लोगों के साथ बीजेपी में शामिल
कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल अपने साथ 15 हजार लोगों को बीजेपी में शामिल करेंगे, हार्दिक का बीजेपी में शामिल होना पाटीदार राजनीति के लिये अहम माना जा रहा है, गुजरात में 2015 में हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन का हार्दिक पटेल प्रमुख चेहरा थे, कांग्रेस में एंट्री के बाद पार्टी मान रही थी कि उन्हें पाटीदार समाज का समर्थन मिलेगा, लेकिन 2017 के विधानसभा चुनाव में अपेक्षाकृत बेहतर प्रदर्शन के बाद भी वो सत्ता से दूर रह गई थी।

Advertisement