कौन है दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज? साले साहब भी हैं ‘स्टार’

ये खास पल देखकर फैंस भी काफी गदगद थे, दीपक चाहर का परिवार और फैंस अब जया की ओर से हां का इंतजार कर रहे थे, जया भी काफी इमोशनल दिखी।

New Delhi, Jun 02 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बीती शाम सात फेरे लिये, आगरा के रहने वाले दीपक ने अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज के साथ शादी की है, ये शादी आगरा के ही एक पांच सितारा होटल में हुई। दीपक ने पिछले साल आईपीएल 2021 में एक मैच के दौरान स्टेडियम में ही प्रपोज किया था, तब जया ब्लैक ड्रेस में ऑडियंस के बीच बैठी थी, दीपक ने उनके पास जाकर घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया था।

Advertisement

जया की भी हां
ये खास पल देखकर फैंस भी काफी गदगद थे, दीपक चाहर का परिवार और फैंस अब जया की ओर से हां का इंतजार कर रहे थे, जया भी काफी इमोशनल दिखी, उन्होने हां कर दी, इसके बाद दीपक ने उन्हें रिंग पहनाई, फिर दोनों गले लग गये।

Advertisement

बहन ने कराई मुलाकात
दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज एक कॉरपोरेट फर्म से जुड़ी है, जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है, दीपक की बहन मालती चाहर ने ही भाई की जया से मुलाकात कराई थी, 5 महीनों की जान-पहचान के बाद दीपक ने जया को दिल दे दिया।

Advertisement

जया के भाई
जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज हैं, जो बिग बॉस में नजर आ चुके हैं, और एमटीवी के स्पिलट्सविला सीजन-2 के भी विनर रह चुके हैं, बहन जया की शादी पर सिद्धार्थ ने भी तस्वीरें शेयर कर बधाई दी थी।