‘ग्लैमरस डॉल’ है शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, नई तस्वीरें खूब बटोर रही चर्चा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना की भी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, डेब्यू से पहले ही सुहाना अपने फैंस की फेवरेट है।

New Delhi, Jun 03 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, हाल ही में फिल्ममेकर जोया अख्तर ने फिल्म द आर्चीज की घोषणा की थी, जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसे तीन स्टार किड्स डेब्यू करेंगे, हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हो रही है, सुहाना ने हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो खुशी कपूर और बाकी की स्टारकास्ट के साथ नजर आ रही है।

Advertisement

सिंपल अवतार
ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू सिंपल जींस में सुहाना खान का सिंपल अवतार देखा जा सकता है, बालों को उन्होने बांध रखा है, न्यूड मेकअप किया है, पिंक लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट किया हुआ है, ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

कैमरे पर पोज
अपने गैंग के साथ सुहाना कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं, सुहाना की इन तस्वीरों पर कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं, उनकी खास दोस्त शनाया कपूर, अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा ने रेड हार्ट इमोजी बनाकर उन तस्वीरों पर प्यार बरसाया है।

Advertisement

जबरदस्त फैन फॉलोइंग
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना की भी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, डेब्यू से पहले ही सुहाना अपने फैंस की फेवरेट है, उनके दिलों पर राज करती है, सुहाना की तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती है, द आर्चीज से एक नहीं बल्कि 3 स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं, जिसमें श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान का नाम शामिल है। फैंस को छोटा सा टीजर खूब पसंद आ रहा है, ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी।