47 की उम्र में करिश्मा कपूर ने पार कर दी सारी हदें, मोनोकनी में जबरदस्त पोज

इस तस्वीर में करिश्मा कपूर पूल में नजर आ रही है, देखने पर लग रहा है, कि ये तस्वीर मालदीव की है, हालांकि एक्ट्रेस की ये तस्वीर कहां की है, इस बात का जिक्र करिश्मा ने पोस्ट में नहीं किया है।

New Delhi, Jun 05 : 47 साल की हो चुकी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अदाओं के मामले में किसी से कम नहीं है, आये दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती है, जो तहलका मचा देती है, अब करिश्मा कपूर ने पूल से निकलते हुए अपनी इतनी ज्यादा हॉट तस्वीर पोस्ट कर दी है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई है।

Advertisement

पूल में आई नजर
इस तस्वीर में करिश्मा कपूर पूल में नजर आ रही है, देखने पर लग रहा है, कि ये तस्वीर मालदीव की है, हालांकि एक्ट्रेस की ये तस्वीर कहां की है, इस बात का जिक्र करिश्मा ने पोस्ट में नहीं किया है। करिश्मा इस तस्वीर में ब्लैक कलर की मोनोकनी पहने नजर आ रही है। इस तस्वीर में करिश्मा का चेहरा नहीं दिख रहा, एक्ट्रेस का चेहरा तो नहीं दिख रहा, क्योंकि करिश्मा बैक साइड फ्लान्ट करते दिख रही है।

Advertisement

खुद पोस्ट की तस्वीर
इस तस्वीर को खुद करिश्मा कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, डे ड्रीमिंग, इस तस्वीर पर सेलेब्स लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे है, अमृता अरोड़ा ने फायर वाला इमोजी पोस्ट किया है, तो वहीं महीप कपूर ने भी फायर के साथ दिल वाला इमोजी भी कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया है।

Advertisement

कुछ दिन पहले शादी का हिंट
करिश्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले लाइव सेशन के दौरान शादी का हिंट दिया था, कुछ दिन पहले ही करिश्मा ने ऑनलाइन आस्क मी एनीथिंग सेशन किया था, इस बीच एक्ट्रेस से उनके एक फैन ने बेहद निजी सवाल पूछ लिया था, सवाल था क्या वो दोबारा शादी करेंगी, करिश्मा ने जवाब देते हुए कंफ्यूज्ड सी जिफ शेयर करते हुए लिखा था डिपेंड्स यानी निर्भर करता है।