BJP नेता के बयान से बढी कांग्रेस की टेंशन, हरियाणा में विधायक करेंगे क्रॉस वोटिंग

राज्यसभा चुनाव में किसी भी तरह की राजनीतिक तोड़फोड़ से बचाने के लिये हरियाणा कांग्रेस के विधायकों को बाड़ेबंदी में रायपुर ले जाया गया है, हरियाणा से कांग्रेस ने राजस्थान के प्रभारी अजय माकन को उम्मीदवार बनाया है।

New Delhi, Jun 06 : हरियाणा में राज्यसभा की 2 सीटों के लिये 10 जून को मतदान होना है, जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख करीब आ रही है, वैसे-वैसे यहां हलचल तेज होती जा रही है, कांग्रेस अपने विधायकों को छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर के एक रिजॉर्ट में रखी है, अब इस बीच छत्तीसगढ बीजेपी के नेता धरमलाल कौशिक ने एक बड़ा बयान दिया है, जिससे कांग्रेस की टेंशन बढ सकती है।

Advertisement

क्रॉस वोटिंग
दरअसल धरमलाल कौशिक ने कहा कि विधायक क्रॉस वोटिंग करेंगे, BJP Flag क्योंकि उन्होने मन बना लिया है, कांग्रेस को अपने विधायकों पर और विधायकों को पार्टी पर भरोसा नहीं है, विधायकों को रिजॉर्ट में रुकवाकर फिजूलखर्ची की जा रही है।

Advertisement

कांग्रेस का पलटवार
वहीं कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार किया है, कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर ने कहा कि धरमलाल कौशिक के बयान से ये साबित हो रहा है, कि कांग्रेस के विधायकों को तो पार्टी पर भरोसा है, लेकिन बीजेपी लोकतंत्र विरोधी है, bjp congress जनमत को खंडित करने का काम करती है, इसी वजह से विधायकों को रिजॉर्ट में रखा गया है।

Advertisement

इस वजह से विधायकों को रायपुर में रखी है कांग्रेस
राज्यसभा चुनाव में किसी भी तरह की राजनीतिक तोड़फोड़ से बचाने के लिये हरियाणा कांग्रेस के विधायकों को बाड़ेबंदी में रायपुर ले जाया गया है, हरियाणा से कांग्रेस ने राजस्थान के प्रभारी अजय माकन को उम्मीदवार बनाया है, हरियाणा में कार्तिकेय शर्मा बतौर निर्दलीय उम्मीदवार मैदान में उतरकर लड़ाई को दिलचस्प बना चुके हैं। congress वहीं बीजेपी और जेजेपी के कार्तिकेय शर्मा को समर्थन देने की घोषणा के बाद कांग्रेस अपने विधायकों की खरीद-फरोख्त से डरी हुई है, दरअसल पिछली बार कांग्रेस के विधायकों के पेन की स्याही बदलने से 19 वोट निरस्त हो गये थे, इसलिये अबकी बार कांग्रेस पहले से ही तैयारी कर रही है, वो कोई गलती नहीं करना चाह रही।