डीप नेक वाले ब्‍लाउज के साथ साड़ी, मदहोश कर देंगी हिना खान की नई तस्‍वीरें, दिल थाम कर देखें

हिना खान की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें गर्दा उड़ा रही हैं । बैकलेस ब्‍लाउज, डीप नेक लाइन और डिजायनर साड़ी में वो कमाल दिख रही हैं ।

New Delhi, Jun 06: टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान बेहद ग्‍लैमरस हो गई हैं । बिग बॉस के बाद से हिना में जबरदस्‍त बदलाव देखने को मिले हैं । उनका फैशन सेंस लोगों के पसीने छुड़ा रहा है । बेहद ग्‍लैम लुक में हिना सोशल मीडिया पर अकसर बिजलियां गिराती हैं । कुछ देर पहले ही एक्‍ट्रेस ने ऐसी तस्‍वीरें शेयर की हैं जिन्‍हें देख आपके होश उड़ जाएंगे ।

Advertisement

डिजायनर साड़ी में लग रही हैं कमाल
हिना खान ने शियर डिजायनर साड़ी वेयर की है । साड़ी में उनका लुक बहुत ग्‍लैमरस लग रहा है । टीवी एक्‍ट्रेस को बहुत दिनों बाद उनके फैन्‍स ने देसी अंदाज में देखा है । कमेंट में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं उनके फॉलोअर्स ।

Advertisement

बैकलेस ब्‍लाउज, डीप नेकलाइन
हिना खान ने साड़ी के साथ ग्‍लैमरस ब्‍लाउज पहना है । डीप नेकलाइन वाला ये ब्‍लाउज बैकलेस है । हिना का मेकअप बहुत ही अट्रैक्‍टिव लग रहा है । उस पर उनकी जुल्‍फें जो चेहरे पर आ रही हैं किलर लग रही हैं । एक्‍ट्रेस का ये लुक बहुत ही शानदार है, बार-बार उन पर नजर अटक रही हैं ।

कान्‍स में दिखाया बिंदास अवतार
हिना खान भारत की ओर से कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का भी हिस्‍सा बनी थी। फैस्‍ट में उनके लुक काफी चर्चा में रहे । उनका अंदाज देखने लायक था । वेस्‍टर्न वेयर में वो ग्‍लैमरस लग रहीं थीं, उनका बोल्‍ड लुक विदेशियों को भी उनका फैन बना गया । हिना के कान्‍स से कुछ लीके नीचे दिए लिंक्‍स में देखें ।