‘तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा कर देंगे’, सलमान खान को किसने दी धमकी, घर के बाहर पुलिस

सलमान खान और सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें लिखा था कि दोनों का हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह कर दिया जाएगा । दोनों को मिली धमकी के बाद पुलिस अलर्ट पर है ।

New Delhi, Jun 06: सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है, उनको ही नहीं उनके पिता को भी धमकी भरा लेटर मिला है । इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है। मुंबई पुलिस की एक टीम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची है, आपको बता दें बॉलीवुड के दबंग खान को मकी मिली थी कि उनको भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा।

Advertisement

धमकी भरा खत
सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को अज्ञात शख्स ने ये लेटर संडे को भेजा था ।salman khan1 खत रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला, लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं । इस धमकी भरे पत्र में लिखा था, ‘सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।’ इस  मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी । पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

Advertisement

अलर्ट हुई मुंबई पुलिस
पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को धमकी भरा लेटर Salman khan मिलने से पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है । फैंस से लेकर सेलेब्स तक, सभी सलमान खान को लेकर परेशान हैं । पुलिस भी अलर्ट मोड में है और पूरे मामले में संजीदगी से जांच कर रही है । इसी सिलसिले में आज मुंबई पुलिस की टीम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची। सलमान के घर ज्वाइंट कमिश्नर विश्‍वास नागरे पाटिल और डीसीपी मंजूनाथ शेंघे पहुंचे थे । हालांकि, पूछताछ के बाद अब वो सलमान के घर से निकल गए हैं।

सलमान के पिता का बयान
सलीम खान ने पुलिस को बताया था कि मॉर्निंग वॉक खत्म करने के बाद उनका रोज एक ही बेंच पर बैठना फिक्स है । वह रविवार सुबह अपने दो बॉडीगार्ड्स के साथ वॉक पर गए थे । ऐसे में एक बॉडीगार्ड ने ही बेंच पर लेटर पड़ा हुआ देखा । शिकायत में सलीम खान ने किसी पर भी उन्हें जान से मारने की धमकी देने का शक नहीं जताया है । धमकी भरे लेटर को भी उन्होंने पुलिस को सौंप दिया है । पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सलमान खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी किसने दी है । मुंबई पुलिस अब सलमान और उनके परिवार की सिक्योरिटी बढ़ा सकती है ।