सारा अली खान का वीडियो हो रहा वायरल, लोग पूछ रहे पैंट कैसे रोकती हो?

सारा अली खान के लुक की बात करें, तो इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की हॉट पैंट्स और स्लिवलेस क्रॉप टॉप में दिखाई दीं।

New Delhi, Jun 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिटनेस फिक्र है, वो अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिये पहचानी जाती है, सारा ने अपना काफी वेट लूज करके खुद को फिट और खूबसूरत बनाया है, ये जर्नी अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है, हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई, जो उनके फैंस को भी खूब हैरान कर रही है।

Advertisement

सारा का लुक
सारा अली खान के लुक की बात करें, तो इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की हॉट पैंट्स और स्लिवलेस क्रॉप टॉप में दिखाई दीं, सारा ने अपने बाल खोले हुए थे, पैरों में पिंक स्लिपर्स थे, सारा का ये क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

हर दिन वायरल होते हैं लुक्स
सारा को पैपराजी हर दिन घर से बाहर निकलते स्पॉट करते हैं उनके लुक्स की खूब चर्चाएं होती है, sara (1) सारा लगभग हर दिन जिम, योगा और पिलाटे क्लासेज आते-जाते स्पॉट होती रहती है, वहीं अब एक बार फिर से सारा को स्पॉट किया तो उनका पेट देखने के बाद लोग काफी हैरान दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

मिल रहे ऐसे रिएक्शंस
सारा का पेट कमर से सटा दिखाई दे रहा है, जिस पर नेटिजंस उनकी तस्वीरों पर हैरानी जाहिर करने वाले कमेंट लिख रहे हैं, सारा की इन तस्वीरों को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, कैमरा बाहर पेट अंदर, तो वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, कुपोषित लग रही हो, इतना ही नहीं सारा का पेट देखने के बाद एक फैन ने तो यहां तक पूछ लिया कि इतने पतले पेट और कमर पर पैंट कैसे रोक लेती हो।