फ्लोरल ड्रेस में बर्लिन में मस्ती करती नजर आई श्रीदेवी की बड़ी बेटी, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

जाह्नवी कपूर ने बर्लिन में एक ग्रैफिटी वॉल के सामने पोज भी दिये, जिन पर शनाया कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं ये पोशाक चुरा रही हूं।

New Delhi, Jun 09 : दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल की शूटिंग में बिजी है, इसके साथ ही उन्होने बर्लिन से मौज-मस्ती करते कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

Advertisement

फ्लोरल ड्रेस
तस्वीरों में जाह्नवी कपूर फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, हेलो बर्लिन, अपनी बर्लिन यात्रा से पहले वो पेरिस में एक्टर वरुण धवन के साथ बवाल की शूटिंग कर रही है।

Advertisement

ग्रैफिटी वॉल के सामने पोज
जाह्नवी कपूर ने बर्लिन में एक ग्रैफिटी वॉल के सामने पोज भी दिये, जिन पर शनाया कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं ये पोशाक चुरा रही हूं। एक तस्वीर में जाह्नवी को एक वॉल के सामने पोज देते हुए देखा गया, जिनमें वो बेहद आकर्षक नजर आ रही थी।

Advertisement

वर्कफ्रंट
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अब तक धड़क, घोस्ट स्टोरीज, गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल और रुही जैसी फिल्मों में काम किया है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी के लाखों फैंस हैं, जो उनकी हर तस्वीर पर लाइक और कमेंट्स के जरिये प्यार लुटाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो जाह्नवी कपूर जल्द फिल्म गुड लक जैरी, मिली और मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाली हैं।