Ind Vs SA- इस धुरंधर खिलाड़ी के बिना टीम इंडिया की जीत मुश्किल, आंकड़े दे रहे गवाही

टीम इंडिया को इस सीरीज में एक धुरंधर खिलाड़ी की कमी खल रही है, 2022 में इस खिलाड़ी के बगैर टीम इंडिया एक भी मैच नहीं जीत सकी है।

New Delhi, Jun 12 : टीम इंडिया ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत हार के साथ की है, टीम इंडिया दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेट टीमों में से एक है, टीम इंडिया ने पूरी दुनिया में अपना डंका बजाया है, लेकिन साल 2022 में ये टीम एक खिलाड़ी के ना होने से काफी कमजोर दिखाई दी है, इस खिलाड़ी के बिना टीम ने इस साल एक भी मैच नहीं जीता है।

Advertisement

इस खिलाड़ी के बिना जीत नहीं
टीम इंडिया को इस सीरीज में एक धुरंधर खिलाड़ी की कमी खल रही है, 2022 में इस खिलाड़ी के बगैर टीम इंडिया एक भी मैच नहीं जीत सकी है, ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा हैं, 2022 में रोहित के बिना टीम को सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा, वहीं रोहित की कप्तानी में टीम ने सभी मैच जीते हैं।

Advertisement

2022 में टीम इंडिया का प्रदर्शन
टीम इंडिय ने रोहित की कप्तानी में इस साल 11 मैच खेली है, इन सभी मैचों में टीम को जीत मिली है, टीम ने रोहित की कप्तानी में 2 टेस्ट, 3 वनडे और 6 टी-20 मैच खेले हैं, रोहित के अलावा बाकी 7 मैचों में विराट कोहली, केएल राहुल, और ऋषभ पंत ने टीम की कप्तानी की है, इन सभी मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

पंत का असली इम्तिहान
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में ऋषभ पंत के हाथों में टीम की कप्तानी है, rishabh pant2 ऋषभ पहली बार टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं, उन्हें बतौर कप्तान पहली जीत का इंतजार है, दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला रविवार को कटक में खेला जाएगा, ऋषभ पंत इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेंगे।