योगी बाबा का चला बुलडोजर, तो तिलमिला गये ओवैसी, ताबड़तोड़ ट्वीट कर पूछ रहे सवाल

ओवैसी ने पत्रकारों से कहा, नुपूर शर्मा को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, कानून के अनुसार उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिये, उन्हें अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

New Delhi, Jun 12 : यूपी में हिंसा के बाद से लगातार बाबा का बुलडोजर आरोपियों के खिलाफ गरज रहा है, लेकिन एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इस बात से नाराज नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर ओवैसी ने इस कार्रवाई के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होने गिरफ्तार हुई आरोपित आफरीन फातिमा और टेनी के बेटे पर सरकार के अलग-अलग रवैये पर निशाना साधा है।

Advertisement

टेनी के बेटे को लेकर सवाल
इस मामले में ओवैसी ने दो ट्वीट किये हैं, उन्होने लिखा, आफरीन फातिमा और उसके परिवार के साथ खड़े होते हुए, ये सवाल है कि टेनी के बेटे पर 5 लोगों की हत्या का आरोप है, सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत रद्द कर दी है, Asad Owaisi लेकिन उनका घर सुरक्षित क्यों है, यति और उसके साथी खुलेआम घूम रहे हैं, हिरासत में प्रताड़ना करने वाले पुलिस वालों की प्रशंसा होती है, लेकिन मुखर मुसलमान होना अपराध है।

Advertisement

योगी-मोदी पर निशाना
इतने में ही ओवैसी चुप नहीं हुए, उन्होने एक और ट्वीट किया, modi yogi जिसमें उन्होने सीधे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर सवालिया निशान खड़े किये, उन्होने लिखा, मुस्लिम महिलाओं के लिये मोदी और योगी की सहानुभूति का क्या हुआ।

Advertisement

नुपूर शर्मा को लेकर सवाल
शनिवार को ओवैसी ने पत्रकारों से कहा, नुपूर शर्मा को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, nupur sharma कानून के अनुसार उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिये, उन्हें अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया, आप उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं करते, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं करते, आपको कौन रोक रहा है।

Advertisement