दिग्‍गज बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का भाई हिरासत में, पुलिस रेड में ड्रग्‍स पॉजिटिव पाया गया

एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को हिरासत में लिया गया है । उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है । होटल पार्टी पर रेड के दौरान उन्‍हें अरेस्‍ट किया गया ।

New Delhi, Jun 13: बॉलीवुड से एक बहुत बड़ी खबर आई है, जिसने सुशांत केस की याद एक बार फिर से दिला दी है । सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद जिस तरह से सेलेब्स का ड्रग्स केस में नाम सामने आ रहा था, वो काफी शॉकिंग रहा । इस लिस्‍ट में अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का नाम सामने आया है ।  उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है, जिसके बाद उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया है।

Advertisement

ड्रग्स केस में फंसे सिद्धांत कपूर
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया गया है । उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है । पुलिस के छापे के बाद इन्हें हिरासत में लिया गया है । ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे. वहीं पुलिस ने छापा मारा था।

Advertisement

पॉजिटिव पाए गए
जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं । सिद्धांत होटल में एक पार्टी में शामिल हुए थे, जहां उनके साथ उनके कुछ और दोस्‍त भी मौजूद थे । पुलिस को इस पार्टी की टिप मिली थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई ।

Advertisement

सिद्धांत कपूर कौन हैं?
एक्‍टर शक्ति कपूर के बेटे और एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत भी बॉलीवुड में एक्टिंग कर चुके हैं । वो हसीना फिल्‍म में नजर आ चुके हैं । हालांकि एक्‍टर अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे । बहरहाल, ड्रग्‍स केस के बाद अब सिद्धांत सुर्खियों में आ गए हैं  ।