अनुपम खेर से ज्यादा कमाती है उनकी पत्नी किरण खेर, संपत्ति जान रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस किरण खेर ने पहली शादी बिजनेसमैन गौतम बेरी से की थी, दोनों की लव मैरिज थी, इस शादी से एक्ट्रेस को सिकंदर खेर हुए, जी हां, सिकंदर किरण खेर की पहली शादी से बेटे हैं।

New Delhi, Jun 14 : चर्चित एक्ट्रेस किरण खेर ने फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति तक में अपनी अलग पहचान बनाई है, 14 जून 1955 को पंजाब के चंडीगढ में जन्मी किरण अपने बेबाक बोल के लिये भी जानी जाती हैं, आज वो अपना 67वां जन्मदिन मना रही है, इस खास मौके पर हम आपको उनकी नेटवर्थ और निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं, किरण ने अनुपम खेर से दूसरी शादी की थी, आज के समय में वो अपने पति से ज्यादा कमाती हैं। तो आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

बिजनेसमैन से पहली शादी
एक्ट्रेस किरण खेर ने पहली शादी बिजनेसमैन गौतम बेरी से की थी, दोनों की लव मैरिज थी, इस शादी से एक्ट्रेस को सिकंदर खेर हुए, जी हां, सिकंदर किरण खेर की पहली शादी से बेटे हैं, हालांकि गौतम और किरण की शादी ठीक नहीं चल रही थी, दोनों के रिश्तों में तनाव होने लगा, इस बीच किरण की मुलाकात अनुपम खेर से हुई, दोनों एक ही जगह पर थिएटर किया करते थे।

Advertisement

अनुपम खेर से ऐसे हुई शादी
किरण और अनुपम की थिएटर के दौरान अच्छी दोस्ती हो गई, इतने सालों में अनुपम खेर ने पहली शादी मधुमालती से की थी, हालांकि वो भी अपनी शादी से खुश नहीं थे, अनुपम और किरण की मुलाकात कोलकाता में हुई, उस समय दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान थे, दोनों को समझ आ गया कि उनके बीच कुछ तो है, फिर क्या था, दोनों ने शादी कर ली, आज तक एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं, यहां तक कि अनुपम ने किरण के बेटे को अपना नाम दे दिया।

Advertisement

करोड़ों की मालकिन
किरण खेर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है, उन्होने 2019 लोकसभा चुनाव में हलफनामे में बताया था कि उनके पास कुल 30.88 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जो कि अनुपम खेर से एकदम दोगुनी है, इतना ही नहीं किरण महंगी गाड़ियों की भी शौकीन है, उनके पास 61.08 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज है, साथ ही चंडीगढ और मुंबई में आलीशान घर है, जिसकी कीमत करोड़ों में है, इसके अलावा उनके पास 4.64 लाख रुपये की गोल्ड ज्वेलरी भी उनकी प्रॉपर्टी में शामिल है।