शहनाज गिल ने कराया हद से ज्यादा हॉट अंदाज में फोटोशूट, एक-एक तस्वीर पर अटक रही नजर

शहनाज गिल अब अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में है, चर्चा में आना लाजिमी भी है, क्योंकि इन तस्वीरों में शहनाज का स्टाइल देखते ही बन रहा है।

New Delhi, Jun 14 : देखते ही देखते एक्ट्रेस शहनाज गिल अब फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी है, अकसर सोशल मीडिया पर खबरों में बनी रहने वाली शहनाज का नया फोटोशूट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोग उसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

लेटेस्ट फोटोशूट
शहनाज गिल अब अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में है, चर्चा में आना लाजिमी भी है, क्योंकि इन तस्वीरों में शहनाज का स्टाइल देखते ही बन रहा है, स्विमिंग पूल किनारे शहनाज का ये अंदाज लोगों के पसीने छुड़ा रहा है।

Advertisement

मिनी ड्रेस
शहनाज इस लेटेस्ट फोटोशूट में ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में नजर आ रही है, कातिलाना पोज देकर उन्होने अपने स्टाइल को और बढाने की कोशिश की है, इन तस्वीरों में शहनाज सिर से पांव तक बेहद खूबसूरत लग रही है।

Advertisement

हो रही खूब चर्चा
अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में रहने वाली शहनाज इस फोटोशूट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है, उनके हेयरस्टाइल से लेकर उनके स्टाइलिश आउटफिट तक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें दिलों की रानी कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि आपने आग लगा दी, तो कोई कह रहा है शहनाज गर्मियों के मौसम से भी गर्म है।