कांग्रेस पार्टी तो गयो, सोनिया-राहुल को 22 से 25 साल की होगी सजा, स्वामी का दावा

ये मामला सुब्रमण्यम स्वामी ही सामने लेकर आये थे, जिन्होने गांधी परिवार पर पार्टी के धन का दुरुपयोग का आरोप लगाया था, सोमवार को उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर टाइम्स नाऊ नवभारत चैनल के साथ बातचीत का एक वीडियो साझा किया।

New Delhi, Jun 14 : नेशनल हेराल्ड केस में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया है कि सोनिया और राहुल गांधी को 22 से 25 साल तक की सजा हो सकती है, उन्होने कहा कांग्रेस पार्टी को गई, सोमवार 13 जून को नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के समन पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि कोई समाधान नहीं है, क्योंकि मनी लांड्रिंग के तहत ईडी की सजा बहुत सख्त है।

Advertisement

स्वामी ही पहुंचे थे कोर्ट
आपको बता दें कि ये मामला सुब्रमण्यम स्वामी ही सामने लेकर आये थे, जिन्होने गांधी परिवार पर पार्टी के धन का दुरुपयोग का आरोप लगाया था, सोमवार को उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर टाइम्स नाऊ नवभारत चैनल के साथ बातचीत का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होने इस मामले से जुड़े कई सवालों के जवाब दिये।

Advertisement

चोर तो खंडन करेगा ही
इस दौरान एंकर ने सुब्रमण्यम स्वामी से सवाल पूछा कि कांग्रेस पार्टी कहती है, कि एक रुपये का भी घपला नहीं हुआ है, जबकि आप कहते हैं कि घपला हुआ है, आखिर मामला क्या है, Subramanian-Swamy इस सवाल पर जवाब देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि चोर कभी कहता है कि क्या उसने चोरी की है, जितनी बड़ी चोरी है, तो वो उसको खंडन करेंगे।

Advertisement

लोगों को गुमराह करने की कोशिश
कांग्रेस इसे बीजेपी की बदले की कार्रवाई कहती है, इस सवाल के जवाब में स्वामी ने कहा मैं क्या बदला लूंगा, तुमने अपराध किया और पकड़े गये, कोर्ट में उनकी सुनवाई चल रही है, इसमें बदला क्या, sonia-gandhi कौन सी बदले की कार्रवई, उन्होने आगे कहा, मैंने जब भ्रष्टाचार के खिलाफ 2जी घोटाले पर आवाज उठाई थी, तब भी उन्होने इसे बदला कहा था, उनको जब भी पूछो बदला-बदला करते हैं और आप लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं।

आगे क्या
इस मामले में आगे क्या हो सकता है, इस सवाल पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि sonia gandhi इनको ज्यादा दिक्कत मेरे केस में होगी, क्योंकि मैंने 4 धाराएं लगाई है, इसमें राहुल गांधी और सोनिया गांधी को 22 से 25 साल तक की सजा हो सकती है।