मुंह दिखाई में दुल्हन ने मांगी थी पक्की सड़क, इतने दिन में सांसद ने पूरी की नवविवाहिता की मांग

यूपी के अलीगढ़ में ब्‍याह कर आई एक दुल्‍हन ने बड़ी खास मांग रख दी । खास बात ये कि सांसद महोदय ने उसे पूरा भी किया ।

New Delhi, Jun 14: यूपी के अलीगढ़ में सांसद ने मुंह दिखाई में नवविवाहिता को किया अपना वादा पूरा कर दिया है । पूरा मामला खैर तहसील क्षेत्र के कसीसो गांव का है । यहां चार महीने पहले सांसद सतीश गौतम से नवविवाहिता ने मुंह दिखाई की रस्म में पक्की सड़क की मांग की थी । इस मांग को सांसद ने 35 दिनों के अंदर ही पूरा कर अपना वादा निभाया है ।

Advertisement

बहू को आशीर्वाद देने आए थे सांसद
जानकारी के अनुसार, कसीसो गांव निवासी नवीन शर्मा के बेटे दीपांशु शर्मा की शादी 2 मई को हाथरस के बमनोई गांव की रहने वाली प्रियंका शर्मा उर्फ बबली से हुई थी । इस शादी में सांसद सतीश गौतम को भी बुलाया गया था, लेकिन वह निजी कारणों से शादी में शामिल नहीं पाए थे । शादी के बाद 8 मई को सांसद सतीश गौतम बहू को आशीर्वाद देने नवीन शर्मा के घर गए थे, यहीं उन्होंने नवदंपति को आशीर्वाद दिया ।

Advertisement

मुंह दिखाई में मांग ली सड़क
इसी दौरान दुल्‍हन प्रियंका शर्मा ने सांसद से मुंह दिखाई में रुपयों के लिफाफे की जगह घर से शिव मंदिर तक पक्की सड़क मांग ली । सांसद ने भी प्रियंका से वादा किया कि एक महीने में उसे पक्की सड़क मिल जाएगी । वादे के मुताबिक, सांसद महोदय ने 35 दिन के अंदर सड़क पक्की करवा दी । गांव के शिव मंदिर से नवीन शर्मा के घर तक 120 मीटर लंबी सड़क 13 जून को बनकर तैयार हो गई है । सड़क निर्माण में पांच दिन की देरी बारिश के कारण हुई ।

Advertisement

सांसद का धन्‍यवाद
नवीन शर्मा की पुत्र वधू प्रियंका ने सांसद का धन्यवाद किया है । वहीं, ग्रामीणों का भी कहना है नई बहू ने बड़ा अच्‍छा उपहार मांग लिया । रास्ता कच्चा होने के कारण उन्हें शिव मंदिर तक जाने में परेशानी होती थी, बारिश के दिनों में जलभराव हो जाता था । ग्राम प्रधान नरेंद्र कुमार ने बताया कि रास्ते को पक्का करवाने के लिए नवीन शर्मा ने कई बार कहा था, लेकिन बजट पास न होने के चलते ग्राम पंचायत स्तर से सड़क नहीं बनवाई जा सकी थी।