530 रुपये तक जाएगा टाटा समूह का ये शेयर, राकेश झुनझुनवाला का है पसंदीदा

निवेशक राकेश झुनझुनवाला सपोर्टेड टाटा समूह की कंपनी टाटा मोटर्स के शेयरों में मुख्य रुप से हेल्दी व्यापार दृष्टिकोण पर 24 फीसदी तक बढने की क्षमता है।

New Delhi, Jun 14 : अगर आप भी टाटा समूह के शेयरों पर दांव लगाने की सोच रहे हैं, तो फिर आप टाटा मोटर्स के शेयर पर नजर रख सकते हैं, कई ग्लोबल ब्रोकरेज इस ऑटो स्टॉक को खरीदने की सलाह दे रहे हैं, जेपी मॉर्गन ने टाटा मोटर्स के शेयर पर अपनी रेटिंग दी है, इसका टारगेट प्राइस 530 रुपये रखा है।

Advertisement

24 फीसदी तक का रिटर्न
निवेशक राकेश झुनझुनवाला सपोर्टेड टाटा समूह की कंपनी टाटा मोटर्स के शेयरों में मुख्य रुप से हेल्दी व्यापार दृष्टिकोण पर 24 फीसदी तक बढने की क्षमता है, जेपी मॉर्गन ने कहा कि टाटा मोटर्स की डिलीवरेजिंग की अच्छी योजना बना रही है,  जबकि कंपनी इस फाइनेंशियल ईयर 24 फीसदी तक बढत हासिल कर लेगी, पिछले एक महीने में काउंटर में 15 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है, वर्तमान में ये शेयर 427.40 रुपये पर है, यानी दांव लगाने से 24.01 फीसदी का फायदा हो सकता है।

Advertisement

राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी
टाटा मोटर्स निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पसंदीदा और सबसे ज्यादा निवेश वाले शेयरों में से एक हैं, जिन्हें भारतीय शेयर बाजार का बिग बुल कहा जाता है, Rakesh Jhunjhunwala कंपनी के नवीनतम बीएसई शेयरहोल्डिंग पैटर्न के मुताबिक उनके पास 39,250,000 इक्विटी शेयर है, जो ऑटो प्रमुख में 1.2 फीसदी हिस्सेदारी के लिये आता है।

Advertisement

5 शेयर
राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में टाटा समूह के कम से कम 5 शेयर हैं, टाटा मोटर्स देश की एक अग्रणी ऑटोमोबाइल निर्माता है, जो वाणिज्यिक वाहनों तथा यात्री वाहनों की डिजाइन निर्माण और बिक्री करता है, इस कंपनी ने 2008 में जगुआर लैंड रोवर का अधिग्रहण किया है।

(डिस्क्लेमर- ये निवेश की सलाह नहीं है, निवेश से पहले एक्सपर्ट से सलाह लें, या अपने बुद्धि-विवेक का इस्तेमाल करें)