इधर राहुल गांधी से ED  कर रही पूछताछ, उधर शशि थरूर उठा रहे स्‍ट्रॉबेरी का लुत्‍फ, जमकर ट्रोल

कांग्रेस के देशव्‍यापी प्रदर्शन के बीच लंदन में महिला साहित्यकार के साथ ‘स्ट्रॉबेरी’ का लुत्‍फ उठाते दिखे शशि थरूर को यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया है ।

New Delhi, Jun 14: देशभर में कांग्रेस जोरदार प्रदर्शन कर रही है । जेल भर चुकी हैं लेकिन कांग्रेसी चुप बैठने को तैयार नहीं हैं । दरअसल नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। इसी के विरोध में देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, रणदीप सिंह सुरजेवाला, केसी वेणुगोपाल समेत कई कांग्रेसी नेता पुलिस हिरासत में हैं। लेकिन इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर लंदन में हैं।

Advertisement

थरूर ने पोस्‍ट की तस्‍वीर
कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने ट्विटर पर एक महिला साहित्यकार के साथ फोटो पोस्ट की है । इस तस्वीर में वह महिला साहित्यकार गीतांजलि श्री के साथ ‘स्ट्रॉबेरी’ हाथों में लिए दिख रहे हैं। इस फोटो को थरूर ने 13 जून को पोस्‍ट किया था । दरअसल, वह जयपुर लिक्ट्रेचर फेस्टिवल में शिरकत करने लंदन पहुंचे थे।

Advertisement

यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल
फोटो पोस्ट करने के बाद ही शशि थरूर को यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, ‘वहां कांग्रेस लात-घूंसे खा रही है, यहां हमारा भाई अलग ही मस्ती में है’। वहीं दूसरे यूजर ने शशि थरूर से पूछा है, आप नहीं गए दिल्ली? तो आदित्य ओझा ने लिखा है, ‘आग लगे बस्ती में, शशि थरूर मस्ती में!’

Advertisement

ट्रोल होने के बाद की ये पोस्ट
हालांकि ट्विटर पर ट्रोल होने के बाद शशि थरूर ने एक और पोस्ट की। उन्होंने भाजपा व दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए लिखा, एक राजनीतिक दल के सांसदों के धरने के लिए पुलिस का बंदोबस्त ऐसा है, जैसे वे दंगाई हों। क्या दिल्ली पुलिस के पास और कोई काम नहीं बचा है या फिर गृहमंत्री को लगता है कि पुलिस वाले नागरिकों के लिए नहीं सिर्फ सांसदों के लिए हैं।

Advertisement