ब्लैक मोनोकनी में अनुष्का शर्मा का दिलकश अंदाज, पति के साथ छुट्टियां मना कर लौटी

अनुष्का शर्मा अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ मालदीव से सोमवार को छुट्टियां मना कर लौट चुकी है, उन्होने अब इंस्टाग्राम पर वहां की तस्वीरें साझा की है।

New Delhi, Jun 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की गिनती प्रतिभाशाली और खूबसूरत एक्ट्रेसेज में होती है, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिये आने दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, अनुष्का ने हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गई थी, जहां की कुछ तस्वीरें साझा की है।

Advertisement

मालदीव में छुट्टियां
अनुष्का शर्मा अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ मालदीव से सोमवार को छुट्टियां मना कर लौट चुकी है, उन्होने अब इंस्टाग्राम पर वहां की तस्वीरें साझा की है, जिसे लेकर चर्चा में है, अनुष्का का बीच लुक देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

ब्लैक मोनोकनी
अपनी हालिया पोस्ट में अनुष्का बेहद आकर्षक लग रही है, उन्होने ब्लैक मोनोकनी पहनी हुई है, साथ ही राउंड हैट लगा रखा है, इस मोनोकनी में विराट की पत्नी काफी खूबसूरत लग रही है, अनुष्का ने दो तस्वीरें पोस्ट की है, पहले में नजरें झुकाये शरमाती दिख रही है, तो दूसरे में ब्लैक मोनोकनी में नजर आ रही हैं।

Advertisement

चेहरे को कवर
दूसरी तस्वीर में अनुष्का दूर खड़े होकर हैट से अपने चेहरे को कवर करती हुई नजर आ रही हैं, अनुष्का की तस्वीर के बैकग्राउंड में समंदर का दिलकश नजारा और वॉटर विला नजर आ रहा है, इस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, anushka sharma (1) जब सूरज ने मुझे शर्म से लाल कर दिया। आपको बता दें कि अनुष्का बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही फिल्मों से दूरी बनाये हुए हैं, उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था, करीब तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद को चकड़ा एक्सप्रेस से वापसी करने जा रही है, जो टीम इंडिया की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है, ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।