हद से ज्यादा हॉट हो गई दिशा पाटनी, बिकिनी में कर्वी फिगर, तस्वीरें

दिशा पाटनी तस्वीरों में अपने परफेक्ट बिकिनी फिगर फ्लान्ट कर रही है, पहली तस्वीर में दिशा ने ब्लैक बिकिनी और रेड-ऑरेंज कलर की पैंट पहनी है।

New Delhi, Jun 15 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिटनेस और हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, अब दिशा ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढा दिया है, उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

नई तस्वीरें
हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही है, दिशा अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढा रही है, फैंस भी उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं, लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो रही है।

Advertisement

बिकिनी तस्वीर
दिशा तस्वीरों में अपने परफेक्ट बिकिनी फिगर फ्लान्ट कर रही है, पहली तस्वीर में दिशा ने ब्लैक बिकिनी और रेड-ऑरेंज कलर की पैंट पहनी है, इस मिरर सेल्फी में दिशा का हॉट अंदाज लोगों को अपना दीवाना बना रहा है, Disha Patani-6 दूसरी तस्वीर में दिशा ने रेड कलर का खूबसूरत बिकिनी में नजर आ रही है, साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांध रखा है, इस तस्वीर में दिशा के परफेक्ट फिगर पर हर किसी की नजर अटक रही है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
एक यूजर ने दिशा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, आप दिलों पर राज करती हो, लव यू, इसके अलावा एक ने लिखा, आपने कितने दिनों के बाद दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट की है, वहीं बात करें दिशा पाटनी की आने वाली फिल्मों की बात वो जल्द ही एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देगी, इस फिल्म में दिशा के अलावा तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/CeyVw9cMGrr/