राहुल से ईडी की पूछताछ के तीसरे दिन आया रॉबर्ट वाड्रा का बयान, गिरफ्तारी पर ये बोले

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से आज भी पूछताछ जारी है । मामले में अब राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा का बयान सामने आया है ।

New Delhi, Jun 15: पिछले दो दिनों में राहुल गांधी से करीब 22 घंटे तक पूछताछ के बाद आज तीसरे दिन बुधवार को भी पूछताछ जा रही है । एक ओर इस मामले में जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है और टायर जलाकर विरोध जताया जा रहा है । वहीं दूसरी ओर कई कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है । ईडी दफ्तर से लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक जोरदार हंगामा जारी है । अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी और केन्द्रीय जांच एजेंसी ईडी पर बड़ा हमला बोला है।

Advertisement

वाड्रा का बीजेपी पर हमला
एबीपी न्यूज़ के साथ बातचीत करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अगर sonia rahulराहुल गांधी की गिरफ्तारी होती है तो भी उन्हें इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जब ये 75 साल की बीमार औरत को समन कर सकते हैं तो कुछ भी कर सकते हैं । लेकिन केवल 9-10 घंटों की पूछताछ में ही जब सभी सवाल जवाब हो जाते हैं तो फिर तीन दिन तक बुलाना सिर्फ राजनीतिक द्वेश है । वाड्रा ने आगे कहा कि हो सकता है और बुलाएं तो भी राहुल डरेगे नहीं ।

Advertisement

‘गांधी परिवार से डरती है बीजेपी’
रॉबर्ट वाड्रा ने इस बातचीत में ये तक कह डाला कि गांधी परिवार से भारतीय rahul bjp congressजनता पार्टी डरती है । उन्होंने कहा कि रात को जब सभी ED के अधिकारी चले गए तब सिर्फ़ दो अधिकारी रुके, वो भी सिर्फ इसलिए कि राहुल गांधी ने खुद कुछ घंटे और रुककर अपने सभी जवाबों को फिर से पढ़ा था । ये राहुल गांधी ने खुद किया था । वाड्रा ने कहा कि राहुल सभी सवालों के स्पष्ट जवाब दे रहे हैं ।

Advertisement

Advertisement

लगातार तीसरे दिन हो रही है पूछताछ
वहीं आपको बता दें कांग्रेस नेता राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में तीसरे दिन भी पूछताछ जारी है । राहुल गांधी सीआरपीएफ जवानों की ‘‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा के साथ सुबह करीब 11 बजकर 35 मिनट पर मध्य दिल्ली में एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी मुख्यालय पहुंचे । उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी आयीं । राहुल, मंगलवार को 11 घंटे से अधिक समय तक चली पूछताछ के बाद रात साढ़े 11 बजे ईडी मुख्यालय से निकले थे । अधिकारियों ने बताया कि गांधी से मंगलवार को पूछताछ पूरी नहीं की जा सकी, इसलिए उन्हें बुधवार को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया ।