केक, किस और भी बहुत कुछ, किम शर्मा ने खास अंदाज में मनाया लिएंडर का बर्थडे, वीडियो

किम शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिएंडर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, उन्होने कैप्शन में लिखा माई सेक्सी, कूल, फनी, काइंड, लविंग, हैंडसम, अट्रैक्टिव, गूफी सोलमेट को हैप्पी बर्थडे।

New Delhi, Jun 17 : किम शर्मा और लिएंडर पेस की जोड़ी बेहद खूबसूरत है, दोनों पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं, वक्त के साथ दोनों का रिश्ता मजबूत हो रहा है, किम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, अकसर वो अपने प्यार के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है, आज लिएंडर पेस अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं, किम ने उन्हें खास महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, उन्होने टेनिस स्टार के लिये सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

Advertisement

किम ने पोस्ट की तस्वीरें
किम शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिएंडर की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, उन्होने कैप्शन में लिखा माई सेक्सी, कूल, फनी, काइंड, लविंग, हैंडसम, अट्रैक्टिव, गूफी सोलमेट को हैप्पी बर्थडे, ऐसे अच्छे बच्चे को कभी नहीं देखा, मैं तुमसे प्यार करती हूं, आपकी सभी विश पूरी हों, इसके अलावा किम ने लिएंडर के मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की भी तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

लिएंडर ने भी पोस्ट की थी तस्वीर
इससे पहले लिएंडर ने किम शर्मा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर के साथ अपनी पहली सालगिरह पर एक स्पेशल पोस्ट साझा किया था, Kim sharma उन्होने लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी, 365 दिनों की यादों के लिये तुम्हारा धन्यवाद, पहली नजर में भा जाना।

Advertisement

शादी को लेकर चर्चा
लिएंडर पेस और किम शर्मा की शादी को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है, Kim Sharma (1) मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टेनिस स्टार के माता-पिता और किम के माता-पिता हाल ही में मुंबई आये थे, उन्होने किम के बांद्रा वाले घर पर दोनों की कोर्ट मैरिज पर भी बात की है, कहा जा रहा है कि दोनों आधिकारिक रुप से जल्द शादी कर सकते हैं।