सारा अली खान ने पार कर दी सारी हदें, एक-एक तस्वीर पर ठहर रही नजर

सारा अली खान ने अपने हॉट लुक्स से सोशल मीडिया का तापमान चढा दिया है, उनकी तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

New Delhi, Jun 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान किसी परिचय की मोहताज नहीं है, उन्होने कम ही समय में अपनी पहचान बना ली है, सारा ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था, तब से लगातार एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रही है, सारा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अट्रैक्टिव लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरती है, उनकी एक-एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

Advertisement

नई तस्वीरें
हाल ही में सारा अली खान ने अपने हॉट लुक्स से सोशल मीडिया का तापमान चढा दिया है, उनकी तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है, सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

बेहद खूबसूरत
इन तस्वीरों में सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही है, तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही है, जो एक ब्रा स्टाइल टॉप के साथ अटैच है, हाई हील्स के साथ उन्होने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
सारा अली खान ने अपने साफ्ट कर्ली बालों के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की है, इसे सिंपल तरीके से खुला छोड़ रखा है, आंखों में काजल, आईलाइन और स्मॉकी आईज के साथ उन्होने अपना मेकअप लाइट रखा है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।