करण कुंद्रा ने सबके सामने बताये अपने बेडरुम सीक्रेट्स, शर्म से लाल हो गई तेजस्वी प्रकाश

रिएलिटी शो में कंगना रनौत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से सवाल किया था कि उन दोनों में अच्छा किसर कौन है, कपल ने इसका जवाब बेबाकी से दिया।

New Delhi, Jun 18 : एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी की फैन फॉलोइंग बढ रही है, आये दिन इस कपल के तमाम पीडीए और तस्वीरें तथा वीडियोज वायरल होते रहते हैं, दोनों यूं तो पब्लिक प्लेस में भी रोमांस करने से नहीं कतराते हैं, लेकिन इस बार इस कपल ने अपने बेडरुम सीक्रेट्स से पर्दा उठाया है।

Advertisement

बेडरुम सीक्रेट
दरअसल रिएलिटी शो में कंगना रनौत ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से सवाल किया था कि उन दोनों में अच्छा किसर कौन है, कपल ने इसका जवाब बेबाकी से दिया, करण ने कंगना के सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी का नाम लिया, उन्हें अच्छा किसर बताया, इसके बाद तेजस्वी शरमाती नजर आई, ये वाकया कंगना रनौत द्वारा होस्ट किये जाने वाले ओटीटी रिएलिटी शो लॉकअप का है, जब करण और तेजस्वी शो में एक साथ दिखाई दिये थे।

Advertisement

बॉलीवुड में जल्द डेब्यू
वर्कफ्रंट की बात करें, तो तेजस्वी इन दिनों शो नागिन 6 में नजर  रही हैं, वहीं वो एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है, तेजस्वी फिल्म ड्रीम गर्ल-2 में आयुष्मान के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आ सकती हैं।

Advertisement

बिग बॉस के घर से प्रेम कहानी शुरु
आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से शुरु हुई थी, दोनों इस सीजन नजर आये थे, घर के भीतर भी इन दोनों की नजदीकियां खूब सुर्खियां बटोरी थी, जब ये सीजन खत्म हुआ, तो दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब चुके थे।