शनि की वक्री चाल इन राशियों को कर देगी मालामाल, रातों-रात बदलेगी किस्मत

शनि 141 दिन इसी अवस्था में रहने वाले हैं, शनि के वक्री होने का इन राशियों को लाभ होने वाला है।

New Delhi, Jun 18 : किसी भी ग्रह का वक्री होना या फिर गोचर करना सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है, इनमें शनि ग्रह सबसे धीमी चाल से चलता है, बीते 5 जून को शनि कुंभ राशि में वक्री हो गये हैं, 23 अक्टूबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं, शनि की महादशा, शनि ढैय्या और शनि साढेसाती की साथ-साथ शनि की दृष्टि और चाल भी महत्वपूर्ण है, इसका प्रभाव भी व्यक्ति के जीवन में देखा जा सकता है, शनि 141 दिन इसी अवस्था में रहने वाले हैं, शनि के वक्री होने का इन राशियों को लाभ होने वाला है।

Advertisement

मेष
ज्योतिषी के मुताबिक मेष राशि के जातकों को खास लाभ मिलने वाला है, शनि की वक्री का सकारात्मक प्रभाव कार्यस्थल पर देखने को मिलेगा, जो लोग काफी समय से नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उन्हें इस दौरान लाभ मिल सकता है, शनि की कृपा से उन्हें अच्छा ऑफर मिलेगा, इस दौरान आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा, सारे बिगड़े काम बनने लगेंगे।

Advertisement

वृश्चिक
शनि वक्री इस राशि के जातकों के करियर के लिये लाभदायी रहने वाली है, आप जिस भी कार्य का कार्यभार लेंगे, उसमें सफलता ही हाथ लगेगी, नौकरी-व्यवसाय, हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी, आर्थिक समस्याएं खत्म होगी, निवेश की सोच रहे हैं, तो कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं, साथ ही ये समय छात्रों के लिये भी अनुकूल है।

Advertisement

धनु
शनि की कृपा से धनु राशि के जातकों को काफी लाभ मिलने वाला है, सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों के लिये ये समय अच्छा है, वहीं पैसों की तंगी दूर होगी, इस दौरान भविष्य के लिये कुछ निवेश करना लाभकारी होगा।

कुंभ
इस राशि के जातकों के लिये भी ये समय फायदेमंद रहने वाला है, इस दौरान कार्यक्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी, शनि की कृपा से छात्रों को भी लाभ मिलने वाला है, परीक्षा में अच्छे नंबर मिलेंगे, साथ ही आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।)