कैट-विक्की, रणबीर-आलिया के बाद अब ये एक्ट्रेस करेगी शादी, खिलाड़ी के साथ लेगी सात फेरे

पायल रोहतगी ने कहा आगरा ताजमहल के लिये जाना जाता है, लेकिन आगरा में कई हिंदू मंदिर हैं, जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं, हम लोग चाहते हैं कि लोग हिंदू मंदिरों की सुंदरता के लिये आगरा को जानें।

New Delhi, Jun 19 : बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, उससे पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी की थी, अब एक्ट्रेस पायल रोहतगी के घर शहनाइयां बजने वाली है, पायल ने सालों डेटिंग के बाद अब शादी का फैसला लिया है।

Advertisement

आगरा में शादी
पायल रोहतगी और उनके रेसलर बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह 9 जुलाई को आगरा में शादी करने वाले हैं, payal rohtagi एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि की है, इस प्रेमी कपल की आगरा के जेपी पैलेस में 3 दिन शादी का कार्यक्रम चलेगा।

Advertisement

इसलिये चुना आगरा
हमेशा की तरह उत्साहित पायल रोहतगी ने कहा आगरा ताजमहल के लिये जाना जाता है, लेकिन आगरा में कई हिंदू मंदिर हैं, जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं, हम लोग चाहते हैं कि लोग हिंदू मंदिरों की सुंदरता के लिये आगरा को जानें, हमारी शादी उन लोगों के साथ मिलकर चलने का अवसर है, जो बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिये एकजुट होते हैं, इसलिये हम वहां शादी कर रहे हैं।

Advertisement

3 दिन चलेगी रस्में
इसके साथ ही संग्राम सिंह ने बताया मैं और पायल पहली बार आगरा-मथुरा रोड पर मिले थे, ये नियति थी, हम जुलाई में जेपी पैलेस आगरा में शादी कर रहे हैं, मेहंदी, हल्दी, संगीत सेरेमनी तीन दिनों में होंगे, हम अपने परिवार तथा रिश्तेदारों की उपस्थिति में आगरा के एक पुराने मंदिर में हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी कर रहे हैं।

शादी के बाद रिसेप्शन
उन्होने ये भी बताया कि आगरा प्यार का प्रतीक माना जाता है, यहां हम देवताओं और बुजुर्गों के आशीर्वाद के साथ एक मंदिर में एकजुट होना चाहते हैं, प्रेमी जोड़े ने दिल्ली, मुंबई और हरियाणा में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिये शादी के बाद रिसेप्शन आयोजित करने की योजना बनाई है।