छोटी सी ड्रेस में पापा के साथ स्पॉट हुई सारा अली खान, हो रही जबरदस्त ट्रोल

सारा अली खान फादर्स डे से एक दिन पहले अपने पापा के साथ लंच करने के लिये पहुंची थी, ऐसे में सारा का लुक चर्चा का विषय बन गया।

New Delhi, Jun 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हर दिन अपने स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है, हाल ही में एक्ट्रेस अपने पापा सैफ अली खन के साथ लंच पर स्पॉट की गई, इस दौरान सारा का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement

फादर्स डे पर लंच
दरअसल सारा अली खान फादर्स डे से एक दिन पहले अपने पापा के साथ लंच करने के लिये पहुंची थी, ऐसे में सारा का लुक चर्चा का विषय बन गया, सामने आये इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा इस दौरान हद से ज्यादा छोटी हॉट पैंट में नजर आ रही है, यहां तक कि सारा के शॉर्ट्स की पॉकेट भी बाहर ही दिखाई दे रही है।

Advertisement

मिल रही है ऐसी प्रतिक्रियाएं
सारा अली खान अपने स्टाइल और फैशन के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती है, ऐसे में सारा के इस लुक पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, जहां फैशन फ्रीक लोगों को सारा का ये लुक काफी पसंद आ रहा है, तो वहीं काफी लोग उनके इस लुक का मजाक भी बना रहे हैं, उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

अतरंगी अंदाज
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब सारा अली खान हद से ज्यादा छोटे शॉर्ट्स में नजर आई हैं, बल्कि इससे पहले भी जब सारा को स्पॉट किया गया था तो वो ऐसे ही अतरंगी अंदाज में दिखाई दी थी। sara ali khan58 सारा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ मुख्य किरदार में विक्की कौशल हैं।