ऋतुराज गायकवाड़ के व्यवहार से फैंस नाराज, सरेआम ग्राउंड्समैन के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो

5वें टी-20 मैच को बारिश की वजह से रोक दिया गया, इसी कारण से ऋतुराज साथी खिलाड़ियों के साथ डगआउट में बैठे थे, तभी एक ग्राउंड्समैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है।

New Delhi, Jun 20 : टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5वां टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया, सीरीज 2-2 की बराबरी पर ड्रॉ रही, पांचवें मुकाबले में सिर्फ 3.3 ओवर का ही खेल हो पाया, लेकिन इस मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने ऐसी हरकत कर दी, जो कई लोगों को नागवार गुजरी है, सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

Advertisement

ऋतुराज ने की ऐसी हरकत
5वें टी-20 मैच को बारिश की वजह से रोक दिया गया, इसी कारण से ऋतुराज साथी खिलाड़ियों के साथ डगआउट में बैठे थे, तभी एक ग्राउंड्समैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, जिस पर युवा बल्लेबाज उनके साथ बहुत ही बुरा व्यवहार करते हैं, वो ग्राउंड्समैन को हाथ से धक्का देकर हटाने की कोशिश करते हैं, लेकिन ग्राउंड्समैन सेल्फी लेना जारी रखता है, इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ उसे वहां से जाने के लिये कहते हैं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

लोगों को पसंद नहीं आई ये हरकत
ऋतुराज गायकवाड़ का ऐसा व्यवहार देख क्रिकेट फैंस काफी नाराज हो रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा ऋतुराज को ऐसा नहीं करना चाहिये था, दूसरे ने लिखा कि ऋतुराज गायकवाड़ ने बहुत ही गलत किया, उन्हें ग्राउंड्समैन के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिये था, तीसरे यूजर ने युवा बल्लेबाज को नसीहत दी, एक क्रिकेटर से ऐसी उम्मीद नहीं की जाती है।

Advertisement

इन खिलाड़ियों ने जीता दिल
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भुवनेश्वर कुमर ने अपनी कमाल की गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया है, उन्होने 5 मैचों की टी-20 सीरीज में 6 विकेट हासिल किये, वो टीम इंडिया के लिये मैच विनर बनकर उभरे, TEam India65 उनके अलावा दिनेश कार्तिक, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।

https://twitter.com/akhil_996/status/1538562445374959616

Advertisement