भोजपुरी इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेस स्टाइल में नोरा फतेही को देती है कड़ी टक्कर, अपने रिस्‍क पर देखें तस्‍वीरें

भोजपुरी इंडस्ट्री की इस एक्‍ट्रेस के लुक्‍स कमाल हैं, इन्‍हें यूं ही नहीं बॉलीवुड की नोरा फतेही कहा जा रहा है । आप भी तस्‍वीरें ध्‍यान से देखिएगा ।  

New Delhi, Jun 21: भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक्ट्रेसेस का स्टाइल पिछले कुछ सालों में पूरी तरह से बदल गया है । अब इस इंडस्‍ट्री की एक्ट्रेसेस भी अपने ग्लैम लुक से बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती दिखती हैं । भोजपुरी सिनेमा की इन्हीं कुछ बोल्‍ड एंड ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेसेज में से एक हैं महिमा गुप्ता । इनका स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक आपको भी इनके लिए क्रेजी कर देगा ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स
भोजपुरी एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलेअर्स हैं । उनकी एक से बढ़ कर एक कातिलाना फोटोज यहसं मिल जाएंगी । जिन्हें देख कर किसी आप भी अपने दिल पर काबू नहीं रख पाएंगे ।

Advertisement

हर लुक में लगती हैं कमाल
महिमा गुप्ता इतनी स्टाइलिश हैं कि उन पर हर लुक सूट करता है ।वेस्टर्न ड्रेस हो या इंडियन, वो हर ड्रेस में कमाल लगती हैं । एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही यश कुमार और ऋचा दीक्षित के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और भूतनी’ में दिखाई देने वाली हैं । फिल्म के निर्देशक नील्र मणि सिंह हैं, जबकि इसे प्रोड्यूस प्रकाश तिवारी कर रहे हैं।

Advertisement

फिल्‍म रिलीज का इंतजार कर रहे हैं फैंस
महिमा गुप्ता की इस फिल्म का लोगों के बीच काफी क्रेज है । लेकिन फिल्म रिलीज को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल न्यूज शेयर नहीं की गई है। महिमा ने सोशल मीडिया पर लोगों को अपने स्टाइल से दीवाना बनाया हुआ है । अब फिल्मों में वो क्या कमाल करती हैं । इसके लिये थोड़ा इंतजार बनता है।