बिना कपड़ों के ही कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, शरीर पर किया ऐसा काम, वीडियो

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में पहले तो वो नीले तार के साथ नजर आ रही हैं, फिर पलक झपकते ही उन्होने इसी तार की ड्रेस भी बना ली है।

New Delhi, Jun 23 : उर्फी जावेद अपने कातिलाना लुक्स से फैंस को घायल करती रहती है, हर बार वो अपने अंदाज से लोगों को हैरान कर देती है, एक बार फिर उन्होने कुछ ऐसा ही किया है, हाल ही में उन्होने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो तार लपेटे नजर आ रही है, जी हां, इस बार उन्होने तार को ही अपना आउटफिट बनाया है।

Advertisement

उर्फी का वीडियो
उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में पहले तो वो नीले तार के साथ नजर आ रही हैं, फिर पलक झपकते ही उन्होने इसी तार की ड्रेस भी बना ली है, उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

बोल्ड अंदाज
उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है, उर्फी आये दिन अपने लुक से लोगों को हैरान करती रहती है, एक बार फिर से उन्होने कुछ ऐसा ही किया है, जो देखते ही बन रहा है।

Advertisement

25 साल की है उर्फी
उर्फी जावेद का हर लुक फैंस को चौंका देता है, हालांकि उन्हें ट्रोल करने वाले भी बहुत हैं, लेकिन कुछ उर्फी के फैंस ऐसे भी हैं, जो उनके इस एक्सपेरिमेंट की तारीफ करते हैं, चाहे फैंस हो या ट्रोलर्स उनकी हर तस्वीर को लोग मिनटों में वायरल कर देते हैं। Urfi 54 उर्फी सिर्फ 25 साल की है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी उनके पोस्ट्स का इंतजार रहता है।