वीडियो: महाराष्‍ट्र को लेकर सच हुई कंगना की भविष्‍यवाणी, उद्धव सरकार को याद दिलाया था इतिहास

एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने बहुत पहले ही कर दी थी महाराष्‍ट्र के वर्तमान हालात की भविष्‍यवाणी । सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Jun 23: महाराष्‍ट्र के ताजा राजनीतिक हालात अब किसी से छुपे हुए नहीं हैं । सत्‍ता और विधायक तो क्‍या अब तो उद्धव ठाकरे के सामने पार्टी बचाने का भी रास्‍ता नजर नहीं आ रहा है । पार्टी के बागी नेता एकनाथ शिंदे एक-एक कर विधायकों को अपने खेमे में लाने में कामयाब हो रहे हैं । खबर है कि उद्धव के 7 और नेता बागी हो गए हैं और शिंदे के पास गुवाहाटी पहुंच गए हैं । इस बीच सोशल मीडिया कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो बयान वायरल हो रहा है ।

Advertisement

कंगना का वायरल वीडियो
कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें वो जो कुछ कह रही हैं वो महाराष्‍ट्र की आज की हालत को बयां कर रहा है । राज्‍य में जिस तरह उद्धव सरकार की कुर्सी चरमरा गई है ठीक ऐसी ही भविष्‍यवाणी कंगना ने तब कर दी थी जब उन्‍हें बहुत ज्‍यादा परेशान किया जा रहा था । आपको याद ही होगा किस तरह से कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई हुई थी । कंगना ने तब उद्धव सरकार को इतिहास याद दिलाया था । रामायण से लेकर महाभारत तक का जिक्र किया था । कंगना का ये वीडियो आज चर्चा में है । ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना ने महाराष्‍ट्र के ताजा हालात की भविष्‍यवाणी बहुत पहले ही कर दी थी ।

Advertisement

कंगना का बयान
वीडियो में कंगना रनौत कह रही है कि- आप हमारा इतिहास देख लीजिए, जो भी औरत का अपमान करता है उसका पतन निर्धारित है । इतिहास गवाह है, रावण ने सीता का अपमान किया और कौरवों ने द्रोपदी का अपमान किया । मैं इन देवियों के आस-पास भी नहीं हूं लेकिन मैं भी एक औरत हूं । मैंने अपनी अखंडता की बात की, मैंने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया, सिर्फ अपनी अखंडता की सुरक्षा के लिए बात की । मैंने जो भी वीडियो बनाया अपने विश्‍वास के साथ बनाया । तो जो भी जब भी औरत का अपमान करेगा उसका विनाश निश्चित है ।

Advertisement

कंगना ने ये भी कहा था
इसबयान के अलावा कंगना रनौत ने कई और बातें भी कही थीं । कंगना ने तब सुशांत राजपूत की मौत के मामले में ठाकरे सरकार पर हमला बोला था, इस बीच बीएमसी ने कंगना के घर पर कार्रवाई की । उस समय कंगना ने उद्धव ठाकरे को चुनौती दी थी, उन्होने कहा था कि उद्धव ठाकरे ये जो आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ । जय हिंद जय महाराष्ट्र । वहीं बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंडा टूटेगा, ये वक्त का पहिया है याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।

https://twitter.com/Vinayak27120/status/1539527091972378625

Advertisement