कौन होगा खतरों के खिलाड़ी-12 का विनर? रोहित शेट्टी ने लीक किया नाम!

रोहित शेट्टी के इस खुलासे के बाद से ये साफ हो चुका है, कि खतरों के खिलाड़ी 12 से अभी रुबीना दिलैक का पत्ता साफ नहीं हुआ है।

New Delhi, Jun 24 : बिग बॉस के साथ ही खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा रिएलिटी टीवी शो है, जिसका इंतजार लोगों को रहता है, इस शो ने भी कई कलाकारों को जबरदस्त फेम जिया, रोहित शेट्टी के इस खतरनाक स्टंट बेस्ड शो पर आकर टीवी के तमाम कलाकार अपनी बहादुरी दिखाते हैं, रोंगटे खड़े करने वाले टास्क भी पूरे करते हैं, 2 हफ्ते बाद टीवी पर खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन शुरु होने वाला है, इस समय केपटाउन में इस शो की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है, खतरों के खिलाड़ी 12 के लांच से पहले ही शो के होस्ट और बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने विनर के नाम का इशारा दे दिया है।

Advertisement

इस हसीना से इंप्रेस
हाल ही में रोहित शेट्टी ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस शो को लेकर कई जानकारियां दी, इसी के साथ अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम का भी खुलासा कर दिया, रोहित शेट्टी के इस खुलासे से साफ हो गया कि टीवी की चर्चित एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक उनकी पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं, उन्होने ये भी कहा कि इस बात के सबसे ज्यादा चांस हैं कि वो इस शो की विनर बनें।

Advertisement

हर टास्क में बेस्ट दे रही
रोहित शेट्टी के इस खुलासे के बाद से ये साफ हो चुका है, कि खतरों के खिलाड़ी Rubina 12 से अभी रुबीना दिलैक का पत्ता साफ नहीं हुआ है, दरअसल बीते कई दिनों से खबरें आ रही थी कि रुबीना इस शो से आउट हो चुकी है।

Advertisement

रोहित ने की तारीफ
रुबीना दिलैक की तारीफ में रोहित शेट्टी ने कहा कि रुबीना हर एक स्टंट को ना सिर्फ परफॉर्म कर रही है, बल्कि परफेक्शन के साथ अपना बेस्ट भी दे रही है, इस के साथ ही रोहित का ये भी मानना है कि वो टॉप 5 में अपनी जगह आसानी से बना लेंगी, इस बात के सबसे ज्यादा चांस हैं कि वो इस शो की विनर बन जाएं।