फेसबुक फ्रेंड के साथ लिव इन में रहती थी फूड ब्लॉगर, पति ने हाथ बांधकर चौथी मंजिल से फेंका

फूड और फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति आकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया है । आकाश ने उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया था ।

New Delhi, Jun 25: उत्तर प्रदेश के आगरा में हुई एक घटना ने सबको चौंका दिया था । ताजगंज फेज दो स्थित ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहने वाली एक 30 वर्षीय फैशन और फूड ब्लॉगर रितिका सिंह को हाथ बांधकर नीचे फेंक दिया गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । मिली जानकारी के अनुसार रितिका अपने पति आकाश गौतम को छोड़कर पिछले तीन साल से अपने फेसबुक फ्रेंड विपुल अग्रवाल के साथ लिव इन में रह रही थी । मामले में रितिका के पति आकाश गौतम और उसके साथ आई दो महिलाओं के अलावा रितिका के फेसबुक फ्रेंड को हिरासत में ले लिया है ।

Advertisement

फेसबुक फ्रेंड के साथ लिव इन  
पुलिस ने इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट में रहने वालों लोगों की सूचना पर थाना ताजगंज पुलिस मौके पर पहुंची, मृतका की पहचान रितिका के रूप में की गई । जो विपुल अग्रवाल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी । उन्होंने बताया कि विपुल का पत्नी से तलाक का मुकदमा चल रहा है । शुक्रवार दोपहर उनके फ्लैट में 12 बजे के आसपास तीन युवक और दो महिलाएं आईं थी । अपार्टमेंट के लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी और बाहर निकले तो महिला को नीचे खून में सना देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

Advertisement

पति हिरासत में
पुलिस ने इस वारदात में कथित रूप से शामिल दो महिलाओं सुनीता और सुशीला के साथ आकाश गौतम को भी हिरासत में ले लिया है । पुलिस ने बताया कि इसके साथ ही विपुल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । इन सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है ।

Advertisement

लव मैरिज की थी
मूल रूप से गाजियाबाद के विजय नगर की रहने वाली रितिका ने साल 2014 में टूंडला के आकाश गौतम से लव मैरिज की थी । शादी के बाद दोनों फिरोजाबाद में रहते थे, जहां उसका पति आकाश कंसल्टेंसी कोचिंग चलाता था । इसके बाद वे आगरा शिफ्ट हो गए । साल 2017 में फेसबुक पर रितिका की विपुल अग्रवाल से दोस्ती हो गई । वो पहले से शादीशुदा है, लेकिन पत्‍नी से तलाक का केस लगाया हुआ है । आकाश को उनके रिश्ते की भनक लग गई, जिसे लेकर उनके बीच झगड़ा होने लगा । साल 2019 में रितिका अपने पति आकाश को छोड़कर विपुल के साथ लिव इन में रहने चली गई थी ।

पहले की मारपीट फिर फेंका
पुलिस के मुाबिक आकाश गौतम शुक्रवार करीब 11 बजे आकाश दो महिलाओं और दो युवकों के साथ ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट आया था । उसने रितिका के फ्लैट का दरवाजा खुलते ही मारपीट शुरू कर दी । इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर विपुल के हाथ बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया और रितिका को पीटना शुरू कर दिया । विपुल ने पुलिस को बताया कि आकाश और उसके साथ आए लोगों ने रितिका के हाथ रस्सी से बांध दिए और गले में रस्सी डालकर रितिका को बालकनी से नीचे फेंक दिया ।