कभी एक-दूसरे के बांहों में तो कभी कैमरे के सामने ही शुरु हो गई अनुराग कश्यप की बेटी, तस्वीरें

एक तस्वीर में आलिया कश्यप अपने ब्वॉयफ्रेंड की बांहों में है, दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, फैंस आलिया की बिंदास लाइफ जीने के तरीके से काफी इंप्रेस हैं।

New Delhi, Jun 25 : चर्चित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, अभी तक फिल्मों में डेब्यू ना करने के बाद भी आलिया की लोकप्रियता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है, सोशल मीडिया पर उन्हें खूब लोग पसंद करते हैं, उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती है।

Advertisement

प्रेमी संग छुट्टियां मना रही
इन दिनों आलिया कश्यप अपने प्रेमी शॉन ग्रेगोइरे के साथ इटली में हैं, और वो क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों समुद्र के बीचों-बीच रोमांटिक पोज देते और यहां तक कि एक तस्वीर में लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

बांहों में
एक तस्वीर में आलिया कश्यप अपने ब्वॉयफ्रेंड की बांहों में है, दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, फैंस आलिया की बिंदास लाइफ जीने के तरीके से काफी इंप्रेस हैं। आलिया ने कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए हाल ही में बताया था कि दोनों के रिलेशनशिप के दो साल पूरे हो चुके हैं।

Advertisement

प्रेमी ने भी लिखा पोस्ट
वहीं ब्वॉयफ्रेंड शॉन ने भी इंस्टाग्राम पर आलिया के लिये एक लंबा पोस्ट लिखा था, तस्वीरों को साझा करते हुए आलिया ने लिखा था, मेरे जीवन के सबसे अद्भुत दो साल मेरे सबसे अच्छे दोस्त और आत्मा के साथ, हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, आई लव यू फॉरएवर। वहीं शेन ने रिलेशनशिप के 2 साल पूरे होने पर लिखा था कि वो आलिया की उंगली पर अंगूठी डालने वाले दिन का इंतजार कर रहे हैं, उन्होने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी 2 ईयर एनिवर्सरी टू दिस एंजल।