बोल्डनेस में किसी से कम नहीं है कपिल शर्मा शो की भूरी, एक-एक तस्वीर पर दिल हार रहे लोग

कपिल शर्मा के शो में सुमोना भले ही सलवार सूट या फिर किसी ड्रेस में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में एक्ट्रेस कितनी बोल्ड है, इसे देखकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।

New Delhi, Jun 25 : द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती किसी परिचय की मोहताज नहीं है, भूरी के किरदार ने सुमोना को लोगों के दिलों में बसा दिया है, लेकिन क्या आपको पता है कि शो में सीधी-सादी नजर आने वाली भूरी उर्फ सुमोना चक्रवर्ती रियल लाइफ में हद से ज्यादा बोल्ड है, सुमोना के जन्मदिन पर हम आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि सुमोना समय के साथ कितनी बोल्ड और हॉट हो गई है।

Advertisement

रियल लाइफ में बोल्ड
कपिल शर्मा के शो में सुमोना भले ही सलवार सूट या फिर किसी ड्रेस में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में एक्ट्रेस कितनी बोल्ड है, इसे देखकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बिकिनी तस्वीरें मौजूद है।

Advertisement

प्रिंटेड बिकिनी
अब जरा सुमोना चक्रवर्ती की इस तस्वीर को ही देखिये, इसमें एक्ट्रेस प्रिटेंड बिकिनी पहनकर रेत पर बैठी नजर आ रही है, तस्वीर में एक्ट्रेस किलर लुक दे रही है। सुमोना की कई तस्वीरें पूल या फिर बीच की है, जिन्हें देखकर लगता है कि एक्ट्रेस को बीच और पूल काफी पसंद है।

Advertisement

कपिल के शो से मिली पहचान
सुमोना ने कई टीवी शोज में काम किया है, हालांकि उन्हें पहचान कपिल के शो से मिली, सबसे पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में वो कपिल की पत्नी का किरदार करती थी, जिसने उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया। इसके बाद उन्होने पीछे पलटकर नहीं देखा, वो कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।