तलाक के बाद एक ओर फिर प्‍यार में पड़े नागा चैतन्‍य, उधर सामंथा की जिंदगी में आई गुड न्‍यूज

पिछले काफी समय से अपने तलाक को लेकर छाई रहने वाली सामंथा के फैंस के लिए बहुत बड़ी गुड न्यूज़ है । वहीं नागा के भी नए इश्‍क की खबरें हवाओं में हैं  ।

New Delhi, Jun 25: सामंथा रुथ प्रभु तलाक के बाद और भी पॉपुलर हो गई हैं । उनकी इंडस्‍ट्री में डिमांड तो बढ़ ही रही है, वहीं उनके पास ढेरों प्रोजेक्‍ट्स भी हैं । लेकिन इस बीच उन्‍हें लेकर एक बहुत बड़ी खबर आई है । एक गुड न्‍यूज उनके फैंस के लिए । दरअसल ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स की ऐक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें लोकप्रियता के मामले में दक्षिण के सितारों का दबदबा बना हुआ है । टॉप-10 महिला सितारों की लिस्ट में 5 तेलुगू, 3 हिंदी और 2 तमिल सितारों के नाम शामिल हैं । दिलचस्प बात ये हैं कि साउथ सुपरस्टार सामंथा इस लिस्ट में सबसे टॉप हैं और उसके बाद आलिया भट्ट हैं ।

Advertisement

सामंथा टॉप पर
सामंथा जहां इस लिस्‍ट में नंबर वन पर हैं वहीं आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण samanthaऔर कैटरीना कैफ इस सूची में बॉलीवुड से तीन नाम हैं । आलिया दूसरे स्थान पर, दीपिका पांचवें स्थान पर और कैटरीना सातवें स्थान पर काबिज हैं । बात करें सामंथा की तो, तलाक के बाद वो अपने करियर पर ही फोकस कर रही हैं । फिल्म ‘पुष्पा’ में उनका सुपरहिट आइटम सॉन्ग तो गजब ही था । उनके बदले रूप ने हर किसी को हैरान कर दिया था ।

Advertisement

नागा का नाम भी इस एक्‍ट्रेस के साथ जुड़ा
बात करें नागा चैतन्‍य की तो वो इन दिनों एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के samantha ruth prabhuसाथ अपने रिलेशन की खबरों के लेकर छाए हुए हैं । नागा और सामंथा के तलाक के बाद से ही नागा के फिर से रिलेशनशिप में होने की खबरें चर्चा में हैं । हालांकि इसे लेकर कुछ भी ऑफीशियल नहीं हैं ।

Advertisement

सामंथा के अलावा लिस्‍ट में इन हीरोइनों के नाम
लोकप्रिय स्टार्स वाली इस लिस्ट की बात करें तो साउथ के अन्य सितारों में नयनतारा तीसरे स्थान पर, काजल अग्रवाल पांचवें स्थान पर, कीर्ति सुरेश छठे स्थान पर, रश्मिका, पूजा हेगड़े और अनुष्का शेट्टी क्रमश: आठ, नौ और दस स्थान पर हैं । अप्रैल की शुरूआत में ओरमैक्स ने भारत में सर्वे किया था । एक लोकप्रिय अभिनेत्री होने के अलावा, सामंथा बिजनेसवुमन और सोशल मीडिया स्टार भी हैं।