20 साल की हुईं प्रियंका गांधी की बेटी मिराया, रॉबर्ट वाड्रा ने शेयर कीं तस्‍वीरें, भावुक हुए

प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की बेटी मियारा 20 साल की हो गई हैं । पिता ने इस मौके पर इमोशनल कैप्‍शन के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Jun 25: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा की बेटी मियारा 20 साल की हो गई हैं । पिता रॉबर्ट वाड्रा ने बेटी के बर्थडे को बहुत ही खास अंदाज में मनाया । रॉबर्ट इस मौके पर भावुक भी हो गए । उन्‍होंने मियारा की बचपन से लेकर बड़े होने तक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन्हें एक प्यारा सा कैप्शन दिया है।

Advertisement

पिता हुए इमोशनल, लिखा
रॉबर्ट वाड्रा ने तस्‍वीरें शेयर कर, बेटी की तारीफ में कई बातें लिखी हैं। रॉबर्ट ने लिखा, ‘मेरी खूबसूरत, प्यारी बेटी मिराया को जन्मदिन की बधाई। तुम 20 साल की हो चुकी हो । तुम्हें देखकर जो पहला शब्द दिमाग में आता है, वो है निडर । ‘तुम पूरी तरह से आत्मनिर्भर, हिम्मत ना हारने वाली, सौम्य स्वभाव की और अपने परिवार, दादा-दादी, दोस्तों और सबकी देखभाल करने वाली लड़की हो । तुम हर किसी के साथ दोस्ती और रिश्ते निभाती हो. तुम एक ऐसी पर्यावरण प्रेमी हो जो हर दिन सीखने, सहेजने और बनाने में भरोसा रखती है।

Advertisement

रॉबर्ट वाड्रा आगे लिखते हैं- ‘मुझे तुम पर बहुत गर्व है। मैं हर तरह से, हर दिन तुम्हारी मदद करने के लिए खड़ा हूं । मुझे लगता है कि मैं तुमसे बहुत कुछ सीख सकता हूं । मुझे यकीन है कि यह साल तुम्हारे लिए कई नए अवसर लेकर आया है, जो काफी रोमांचक रहने वाला है । उम्मीद करता हूं ये तुम्हारा अब तक का सबसे अच्छा साल हो और हमारा प्यार, दोस्ती और बॉन्ड पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो जाए, माई लव ।

Advertisement

मां और भाई ने भी शेयर की तस्‍वीर
मिराया के भाई रेहान वाड्रा ने भी अपनी बहन के बर्थडे पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर में मिराया समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं। वहीं प्रियंका गांधी ने भी अपनी बेटी को बदमाश कैप्‍शन के साथ बर्थडे की विशेज दीं । आपको बता दें प्रियंका और रॉबर्ट के दो बच्चे हैं । बेटी का नाम मियारा है जबकि बेटे का नाम रेहान हो जो 21 साल का है । दोनों बच्चे अपने पेरेंट्स के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं । ये दोनों ही लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं । रेहान को फोटोग्राफी का बहुत शौक है, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी साफ झलक देखने को मिलती है।