बचपन के प्यार के लिये इंजीनियर पति की हत्या, बीवी पुलिस को करती रही गुमराह

हत्या के बाद मामले से बचने के लिये पत्नी ने एक नई कहानी लिख दी, लेकिन पुलिस की पैनी नजरों से नहीं भाग सकी, पुलिस ने इस केस में कातिल पत्नी के साथ उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

New Delhi, Jun 26 : पटना के फुलवारीशरीफ थाना इलाके में हुई इंजीनियर की हत्या को सुलझाने में पुलिस को करीब 10 महीने का समय लगा, पुलिस ने केस में इंजीनियर की पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार किया है। मृतक को बेरहमी से कुकर से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा गया।

Advertisement

इंजीनियर से शादी
शहनाज की शादी इंजीनियर से हुई थी, लेकिन बचपन के प्यार से उसका संबंध शादी के बाद भी बना रहा, संबंध ऐसा कि उसके बच्चे भी असली पिता की जगह मां के आशिक को ही अब्बू कहते थे, क्योंकि पति के विदेश जाते ही शहनाज आशिक को ही शौहर का दर्जा देती थी, लेकिन कोरोना की वजह से जब पति विदेश से लौटा, तो शहनाज और उसके आशिक को परेशानी होने लगी, जिसके बाद दोनों ने मिलकर साजिश रची, पुलिस को इस केस को सुलझाने में करीब 10 महीने लगे, पटना पुलिस ने ईद से चंद दिन पहले हुई हत्या की वारदात को सुलझा लिया है, पटना के फुलवारी शरीफ थाना इलाके में हत्या की इस घटना को कुकर से अंजाम दिया गया था, इंजीनियर पर कुकर से इतने वार किये गये, कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

Advertisement

नई कहानी बताई
हत्या के बाद मामले से बचने के लिये पत्नी ने एक नई कहानी लिख दी, लेकिन पुलिस की पैनी नजरों से नहीं भाग सकी, पुलिस ने इस केस में कातिल पत्नी के साथ उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है, ईद के एक दिन पहले 2 मई की पात करीब 2 बजे पटना के फुलवारी शरीफ के नौसा मुहल्ले में शहनाज परवीन नाम की महिला ने अपने आशिक नन्हें उर्फ कमाल को पाने के लिये इंजीनियर पति जफरुद्दीन को मौत के घाट उतार दिये, इसके लिये किसी हथियार नहीं बल्कि किचन में मौजूद कुकर का इस्तेमाल किया गया। पत्नी ने हत्या के वारदात के बाद अपने आशिक नन्हें को घर से भगा दिया, फिर खुद भी मृतक को छोड़कर एक कमरे में सोने चली गई, अगली सुबह उसने घर में चोरी होने की बात कही, फिर चोरों पर ही हत्या का ठीकरा फोड़ा, लेकिन पुलिस ने जांच की, तो मामला कुछ और ही निकला।

Advertisement

पुलिस जांच में कुछ और मामला
एएसपी फुलवारीशरीफ मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि शहनाज ने जो साजिश रची, उसी के तहत चल रही थी, पुलिस को ये बात हजम नहीं हो रही थी, पहले दिन से ही पत्नी पर शक था। आरोपित पत्नी ने अपने बोटों को भी पट्टी पढा रखा था कि उन्होने कुछ नहीं देखा, हालांकि बेटे गवाह हैं उनकी आंखों के सामने पिता की हत्या हुई। एएसपी ने बताया कि हत्यारन पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ये साजिश दो दिन पहले फोन पर ही रची थी, मृतका का पति विदेश में रहता था, कोरोना काल में दिल्ली आ गया, जिसकी वजह से प्रेमी से प्रेमिका का मिलना मुश्किल हो गया, इस दौरान शहनाज ने पति से तलाक के लिये भी बोला, लेकिन पति तैयार नहीं था।

ईद मनाने पटना आये थे
शहनाज का पति ईद मनाने दिल्ली से पटना आया, तो उसे घर में ही मौत के घाट उतार दिया गया, पुलिस के अनुसार पति एक महीने के लिये भारत आता था, बाकी 11 महीने शहनाज आशिक के साथ ही रहती थी, इस केस को सुलझाने में पुलिस को करीब 10 महीने का समय लगा है।