उर्फी जावेद का नया फोटोशूट मचा रहा धमाल, दिल संभालकर देखें तस्वीरें

अब फिर से उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, इस बार उन्होने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट तो किये हैं, लेकिन वहां वो बेहद खूबसूरत भी दिख रही है।

New Delhi, Jun 26 : उर्फी जावेद शायद ही किसी परिचय की मोहताज है, वो सोशल मीडिया पर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं, टीवी एक्ट्रेस के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं, उन्होने अपने स्टाइल और फैशन से हर किसी का ध्यान खींचा है, ऐसे में अब दुनियाभर में वो अपनी अलग छवि बना चुकी है।

Advertisement

सिजलिंग फोटोशूट
अब फिर से उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, इस बार उन्होने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट तो किये हैं, लेकिन वहां वो बेहद खूबसूरत भी दिख रही है, इन तस्वीरों में उर्फी को सिल्फ की बेहद डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है, अपने इस सिजलिंग लुक को अलग दिखाने के लिये उन्होने गले में मैचिंग फ्लावर वाला चोकर भी किया है।

Advertisement

हॉट दिख रही
उर्फी जावेद ने इस लुक को कर्ली हेयर स्टाइल तथा न्यूड ग्लासी मेकअप से कंप्लीट किया है, यहां वो फ्लोर पर बैठकर कैमरे के सामने हॉट पोज दे रही हैं, उर्फी ने इस लुक में अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

Advertisement

तीन तस्वीरें
पहली दो तस्वीरों में उन्होने अपना फ्रंट लुक दिखाया है, एक तस्वीर में अपना बैकसाइड फ्लान्ट कर रही है, इस अवतार में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट दिख रही है, कुछ मिनटों में ही उर्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। वैसे उर्फी के लुक्स की बात करें, तो शायद ही दुनिया में कोई ऐसी चीज होगी, जिससे वो कपड़े नहीं बना सकती, अकसर अलग-अलग चीजों से बनाई ड्रेसेज वो खुद पहनकर सड़कों पर घूमती नजर आती हैं, ऐसे में कई बार लोग उनकी तारीफ करते हैं, तो कई बार ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है।