श्रीदेवी और नीना गुप्‍ता ही नहीं ये एक्‍ट्रेसेज भी शादी से पहले हो गईं थीं प्रेग्‍नेंट

आलिया भट्ट रणबीर कपूर ने प्रेग्‍नेंसी अनाउंस कर दी है । बॉलीवुड के इस कपल ने 2 महीने पहले अप्रैल में शादी की है । आलिया की प्रेग्‍नेंसी कितने महीने की है फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है ।

New Delhi, Jun 27: बॉलीवुड में आज एक गुड न्‍यूज चर्चा में है । आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं । एक्‍अ्रेस ने अप्रैल महीने में ही रणबीर से शादी रचाई है । और अब दो महीने बाद ही इनके बेबी की खबरें आ गई हैं । बहरहल आगे पढ़ें उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं ।

Advertisement

नीना गुप्‍ता
शादी से पहले प्रेग्‍नेंट होने वाली एक्‍ट्रेस में पहला नाम आता है नीना गुप्‍ता का । neena gupta Satish Kaushik (2)नीना गुप्ता और पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स संग रिलेशनशिप में थे । रिपोर्ट्स के अनुसार नीना इसी दौरान प्रेग्नेंट हो गईं, रिचर्ड्स ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने से मना कर दिया और वापस लौट गए । इसके बाद नीना ने मसाबा की सिंगल मदर के तौर पर परवरिश की ।

Advertisement

श्रीदेवी
बॉलीवुड की लेजेंड दिवंग अभिनेत्री श्रीदेवी ने शादीशुदा बोनी कपूर से शादी रचाई थी । लेकिन शादी के कुछ ही महीनों में जब पहली बेटी का जनम हुआ तो पता चला कि वो बोनी से शादी के वक्‍त गर्भ से थीं ।

Advertisement

कल्कि
बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपने इजराइली ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग संग शादी तो नहीं की है, लेकिन दोनों की एक खूबसूरत बेटी भी है।

नेहा धूपिया
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने ‘नो फिल्टर नेहा’ शो में खुद यह बात कबूली थी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं । अंगद से शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया था ।

दिया मिर्जा
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है । dia mirza 322पहले पति से तलाक लेकर दीया मिर्जा ने ब्वॉयफ्रेंड कारोबारी वैभव रेखी से शादी की । जिसके कुछ महीने बाद ही उन्‍होंने बेटे को जन्म दिया था ।

सेलिना जेटली
बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने शादी के तुरंत बाद ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था । उन्‍होंने एक विदेशी शख्‍स को हमसफर के रूप में चुना । सेलिना तीन बच्‍चों की मां हैं ।