संजय राउत का नया ट्वीट खड़ा कर सकता है बखेड़ा, खुलेआम कही ऐसी बात

महाराष्ट्र सरकार पर मंडरा रहे संकट के बीच बीजेपी भी तैयारी में जुट गई है, पार्टी ने भी अपने तमाम विधायकों को अलर्ट पर रहने के लिये कहा है।

New Delhi, Jun 28 : महाराष्ट्र में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब ये मामला अगले स्तर पर पहुंच चुका है, उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, पुतले फूंके जा रहे हैं, इस बीच शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बार फिर बागी विधायकों पर तंज कसा है।

Advertisement

विधायकों पर ट्वीट
अपने बयानों की वजह से अकसर चर्चा में रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने sanjay raut एक बार फिर बिना नाम लिये शिवसेना के बागी विधायकों के लिये आपत्तिजनक ट्वीट किया है, संजय ने लिखा, जहालत एक किस्म की मौत है और जाहिल लोग चलती-फिरती लाशें हैं।

Advertisement

आज का दिन खास
महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच प्रदेश की सियासत में आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि जिस फ्लोर टेस्ट की मांग बागी विधायक कर रहे थे, उसकी संभावना बढ गई है, बताया जा रहा है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी इस पूरे मामले में खुद संज्ञान लेते हुए फ्लोर टेस्ट कराने का फैसला कर सकते हैं, वहीं सुप्रीम कोर्ट से 11 जुलाई तक राहत मिलने के बाद खबर आ रही है कि शिंदे गुट आज मुंबई लौट सकता है।

Advertisement

फडण्वीस के घर बीजेपी की बैठक
महाराष्ट्र सरकार पर मंडरा रहे संकट के बीच बीजेपी भी तैयारी में जुट गई है, पार्टी ने भी अपने तमाम विधायकों को अलर्ट पर रहने के लिये कहा है, 28 जून को पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस के घर बीजेपी के कद्दावर नेताओं की बैठक होने वाली है। माना जा रहा है कि इस मीटिंग में आगे की रणनीति पर चर्चा होगी।

बीजेपी पर निशाना
शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में प्रदेश में चल रहे घमासान के लिये एक बार फिर बीजेपी को जिम्मेदार बताया गया है, सामना में लिखा गया है कि राव साहब दानवे के बयान से सभी बातें साफ हो चुकी है, uddhav thackeray1 बीजेपी कहती थी कि महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक हलचल में उनका कोई हाथ नहीं है, लेकिन राव साहब दानवे के बयान से सभी बातें साफ हो गई, साथ ही सामना में शिवसेना ने आरोप लगाया कि दिल्ली में बैठे बीजेपी नेताओं ने महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में बांटने की खतरनाक साजिश रची है, बागी विधायकों को सावधानी का संदेश देते हुए संपादकीय में कहा गया कि केन्द्र रेल राज्य मंत्री राव साहब दानवे ने कहा कि कुछ दिनों में उनकी सरकार आएगी, ना कि बागियों की।